पुलिसिया उत्पीड़न का शिकार शख्स, गले में बैनर टांग न्याय मांगने पहुंचा भगवान ‘श्री राम’ के दर

10/18/2021 11:29:09 AM

बस्ती/अयोध्या: उत्तर प्रदेश के बस्ती सदर कोतवाली के भदेश्वरनाथ निवासी सोमनाथ निषाद पुलिस से परेशान होकर हाथ में तख्ती और गले में बैनर टांग कर न्याय मांगने भगवान राम के दर अयोध्या पहुंचे। बस्ती से अयोध्या तक 70 किलोमीटर पैदल यात्रा पर अयोध्या गए सोमनाथ का आरोप है कि पुलिस ने उनके ऊपर कई फर्जी मुकदमा दर्ज किया है। वे मुकदमों को वापस लेने के लिए सब का दरवाजा खटखटा चुके हैं, लेकिन उनको कहीं से इंसाफ नहीं मिला तो अब वो इंसाफ मांगने के लिए बस्ती से अयोध्या भगवान राम के पहुंचे हैं। उनको विश्वास है कि भगवान राम उनके साथ इंसाफ करेंगे।

PunjabKesari
सोमनाथ निषाद ने कहा कि थाना कोतवाली के सोनूपार चौकी इंचार्ज दीपक कुमार सिंह द्वारा फर्जी मुकदमा धारा 308, 323, 325, 504 और गुंडा एक्ट लगाया गया था। मुझसे 20 हज़ार की मांग की गई मैं गरीब आदमी हूँ पैसा नहीं दे पाया। जिसके बाद मैंने इंसाफ के लिए बस्ती के डीएम, एसपी, एडीजी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई। इतना ही नहीं डीएम कार्यालय पर धरना दिया, जिसके बाद 4 दिन की जेल मिली, परंतु न्याय नहीं मिला।

PunjabKesari
उन्होंने बताया कि जिसके बाद मुख्यमंत्री काली दास मार्ग लखनऊ में धरने पर बैठा, मेरा एप्लिकेशन लिया गया परंतु अब तक न्याय नहीं मिला।  इसके बाद मैं 10 तारीख को एसपी के पास गया। उन्होंने कहा कि फिर से विवेचना कराई जाएगी। मेरे साथ छल किया जा रहा है। मैं गरीब हूं, पिछड़ा निषाद हूं, क्या गरीब दलितों के लिए न्याय नहीं बना है। अब ये निषाद न्याय माँगने बस्ती से पैदल चल कर अयोध्या प्रभु श्री राम के पास जा रहा है, मुझे उम्मीद है भगवान राम अब मेरे साथ न्याय करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Umakant yadav

Related News

Recommended News

static