PM को खून से लिखे खत से हरकत में आई पुलिस, आरोपी का पिता हिरासत में

punjabkesari.in Wednesday, Jan 24, 2018 - 02:57 PM (IST)

रायबरेली: यूपी के रायबरेली में खून से खत लिखकर प्रधानमंत्री को अपनी आबरू बचाने की गुहार लगाने वाली सगी बहनों के मामले में जिले की पुलिस हरकत में आ गई है। आरोपी के पिता को पुलिस ने हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू कर दी है हालांकि मुख्य आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। उधर, पुलिस अधीक्षक शिवहरी मीना ने पीड़ित बच्चियों के घर जाकर न्याय का पूरा भरोसा परिवार वालों को दिलाया है।

जानकारी के अनुसार छेड़छाड़ से तंग रायबरेली की 2 किशोरियों द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को खून से लिखे पत्र के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद जिले की पुलिस हरकत मे आई। 7 महीने पहले लिखाई गई जिस रिपोर्ट को संज्ञान मे लेकर आनन फानन मे आरोपी के यहां दबिश दी गई। शहर कोतवाल अशोक कुमार सिंह के अनुसार मुख्य आरोपी तो नहीं मिला लेकिन उसके पिता को पुलिस ने हिरासत मे लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक भी देर शाम पीड़िता के निराला नगर स्थित आवास पर गए, और परिवार वालों को न्याय का भरोसा दिलाया।

जानकारों का मानना है कि बलात्कार के मामले मे बाराबंकी पुलिस ने चार्जशीट देर में दाखिल की जिसके कारण मुख्य आरोपी दिव्य पांडेय को उच्च न्यायालय से अरेस्ट स्टे मिल गया हालांकि इसी मामले के एक और आरोपी अमेठी निवासी अभिषेक वर्मा का कोई अरेस्ट स्टे नहीं है फिर भी पुलिस का उसे गिरफ्तार न करना कई तरह के सवाल खड़े कर रहा है। रायबरेली कोतवाली पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए आरोपी के पिता से कई चक्र की बातचीत हो चुकी है लेकिन अभी तक कोई हल नहीं निकला है।