केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा की तलाश में पुलिस, जगह-जगह दे रही दबिश

punjabkesari.in Thursday, Oct 07, 2021 - 05:54 PM (IST)

लखीमपुर खीरी: जिले में हुए हिंसा मामले के मुख्य आरोपी केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा की तलाश पुलिस कर रही है। आईजी जोन लखनऊ लक्ष्मी के अनुसार, मामले में पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर ली है और आशीष को पकड़ने के लिए पुलिस उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है। जल्द ही सफलता मिलने की बात कही है। वहीं इस मामले में पूछताछ करने के लिए मंत्री अजय मिश्रा को भी बुलाया गया।

बती दें कि आशीष के खिलाफ हत्या के साथ ही अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। वहीं पुलिस का कहना है कि आशीष ने न तो कोर्ट में सरेंडर किया है और न ही पुलिस के सामने आए हैं, न ही उन्होंने पुलिस को कोई बयान दर्ज करवाया है। जानकारी के अनुसार मामले की जांच करने के लिए पुलिस की टीम गठित की गई। पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए तैयारी कर रही है। हालंकि आशीष कहां है इस बात का पता नहीं चल पा रहा है। 

मंत्री ने अपने को बताया बेकसूर 
हिंसा के मामले में मंत्री अजय मिश्रा अपने बेटे को बेकसूर बताया है। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे नाम जानबूझ कर उछाला जा रहा है, मेरे बेटे पर गलत आरोप लगाकर उसके ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया है। मेरा बेटा दोषी है या नहीं इसका जांच होने दीजिए। जांच के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा।

जानिए पूरा मामला 
केंद्रीय मंत्री के अजय मिश्रा के 'किसानों के देख लेंगे' वाले बयान से किसानों में रोष था। इस बात का विरोध करने के लिए प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के काफिले को काला झंडा दिखाने  पहुंचे थे।  इसके बाद मंत्री का बेटा आशीष मिश्रा अपने गुर्गों के साथ पहुंचा और किसानों को अपनी गाड़ी से रौंद दिया। जिसमें 4 किसानों की मौत हो गई। इस घटना के बाद किसान उग्र हो गए और गुस्साए किसानों ने आशीष की गाड़ी को आग के हवाले कर दिए। इस मामले में कुल 9 लोग अपना जान गंवा दिए। वहीं घटना के मुख्य आरोपी आशीष समेत 14 लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर ली गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj