कौशांबी में पुलिस इंस्पेक्टर की हार्ट अटैक से मौत, आवास में रहते थे अकेले

punjabkesari.in Tuesday, Mar 16, 2021 - 01:20 PM (IST)

कौशांबी: उत्तर प्रदेश में कौशांबी के सैनी कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक के पद पर तैनात प्रदीप कुमार सिंह का आज सुबह थाना परिसर स्थित आवास में हार्ट अटैक से मौत हो गई। प्रदीप कुमार सिंह आवास में अकेले रहते थे। पुलिस उपाधीक्षक रामवीर सिंह ने बताया कि सुबह 7:00 बजे चौकीदार रोज की तरह निरीक्षक प्रदीप कुमार सिंह के कमरे की सफाई करने गया था। चौकीदार के आने के बाद निरीक्षक द्वारा अपने आवास के दरवाजे को बंद कर लिया था।

आज सिराथू तहसील परिसर में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस होने के कारण प्रदीप कुमार आवास से नहीं आए तो इसकी सूचना मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक रामवीर सिंह स्वयं कुछ पुलिसकर्मियों के साथ वहां पर पहुंचे। देर तक दरवाजा पीटने के बाद जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो उनके द्वारा इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक अभिनंदन को दी गई।

जिसके बाद प्रदीप कुमार सिंह के कमरे का दरवाजा तोड़ दिया गया। प्रदीप कुमार सिंह अपने पलंग पर थे और उनकी मौत हो चुकी थी। उनका शव पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया गया है। घटना की सूचना प्रदीप कुमार सिंह के परिजनों को दी जा चुकी है। प्रदीप कुमार सिंह पिछले 2 साल से सैनी कोतवाली में प्रभारी निरीक्षक के पद पर तैनात थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static