दारोगा की मार से महिला की मौत, ग्रामीणों ने पुलिसवालों को दौड़ा- दौड़ा कर पीटा

punjabkesari.in Saturday, Sep 16, 2017 - 06:05 PM (IST)

बरेलीः अपने कारनामों को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली यूपी पुलिस का एक और खूंखार चेहरा सामने आया है। ताजा मामला बरेली का है, जहां दहेज हत्या मामले के आरोपी को पकड़ने के लिए दबिश देने गई पुलिस ने परिजनों की ही पिटाई कर दी। पुलिस ने महिलाओं को भी नहीं बख्शा और पिटाई से एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। जिसके बाद भड़के ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

जानिए क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक मामला आंवला के धन्ना वाली गौटिया इलाके की है, जहां रामभरोसे लोधी के बेटे सूरज को पकड़ने पुलिस गांव गई थी, जो पत्नी की दहेज हत्या का आरोपी है। मार्च महीने में सूरज की पत्नी की मौत हुई थी जिसमें बहू पक्ष के लोगों ने थाने में दहेज हत्या की तहरीर दी थी। जिसके चलते फरार आरोपी सूरज को पकड़ने के लिए दारोगा दिलशाद खां के साथ 5 लोगों की टीम धन्ना वाली गौटिया गई थी। गांव में दारोगा और पुलिसकर्मियों ने रामभरोसे के घर में महिलाओं को पीटा जिसमें उसकी पत्नी कलावती के सिर में चोट लगने से मौत हो गई। कलावती की मौत पर गांववालों का गुस्सा भड़का तो पुलिसवाले भागने लगे। गांववालों ने दारोगा समेत पुलिसकर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर खेतों में पकड़ लिया और पीटा।

थाने के रास्ते को किया सील
वहीं इस बारे में जब थाने को सूचना मिली तो गांव में फोर्स पहुंची और लाठी चार्ज कर पुलिसर्मियों को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया। जिसके बाद थाने आने-जाने के सभी रास्ते सील कर दिए गए हैं। गांववालों में भारी आक्रोश है। इस बवाल को थामने की कोशिशें चल रही हैं।