37 अरब रुपए की ठगी करने वाला पुलिस के साथ कर रहा था पार्टी, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, Jun 05, 2019 - 03:14 PM (IST)

नोएडाः पूरे देश से करीब 37 अरब की ठगी करने वाले अभिनव मित्तल के साथ लखनऊ पुलिस पार्टी करते हुए नजर आई। वह लखनऊ पुलिस के साथ पेशी पर आया था। अनुभव मित्तल ने देश की पहली सोशल नेटवर्किंग पर आधारित पोंजी स्कीम से 6.5 लाख लोगों से 3700 करोड़ की ठगी की थी। वहीं आरोपी के साथ की गई पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

आरोपी अभिनव मित्तल उसके पिता सुनील मित्तल और उसकी बीवी आयुषी को लखनऊ पुलिस पेशी के लिए लखनऊ से फरीदाबाद लेकर आई थी, लेकिन अरबो की ठगी के इस आरोपी के साथ सख्ती से पेश आने के बजाय उसे नोएडा में पार्टी और उसकी आरोपी पत्नी ब्यूटी पार्लर में मेकअप कराती नजर आई।

नोयडा में सेक्टर 121 में अभिनव की ठगी के शिकार लोगों ने उसे पहचान लिया और स्थानीय पुलिस को सूचना दी, लेकिन नोएडा पुलिस ने भी कोई कार्रवाई करने के बजाय वापस लखनऊ भेज दिया। ठगी के आरोप में अभीनव की पत्नी भी जेल में बंद हैं।

वहीं इस मामले को लेकर डीजी कानून व्यवस्था आनंद कुमार ने कहा कि 6 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया जा चुका है। घोटालेबाज मित्तल को ऐश कराने वाले सस्पेंड पुलिसकर्मी में 4 पुरुष और 2 महिला सिपाही है। पेशी पर लाने वाले ये सभी पुलिसकर्मी लखनऊ पुलिस के हैं। सस्पेंड करने के अलावा इस मामले की जांच के आदेश भी दिए गए हैं।






 

Tamanna Bhardwaj