बीजेपी सांसद कमलेश पासवान और उनके सगे संबंधियों के यहां पुलिस की छापेमारी

punjabkesari.in Saturday, Feb 24, 2018 - 05:46 PM (IST)

गोरखपुरः बीजेपी सांसद कमलेश पासवान और 27 अन्य पर कैंट थाने में करीब एक सप्ताह पहले पर कब्‍जा करने के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसके चलते पुलिस सांसद और उनके सगे संबंधियों के यहां छापेमारी कर रही है। उधर, सांसद के वकील ने सीजेएम कोर्ट में सांसद के सरेंडर की अर्जी दी है।

सुत्रों के मुताबिक जिले के अलावा लखनऊ, दिल्ली और पटना में संभावित स्थानों पर पुलिस ने दबिश दी है। लेकिन अभी तक सुराग हाथ नहीं लगा है। इसके अलावा पुलिस ने आरोपितों की संपत्ति कुर्क कराने और गैर जमानती वारंट जारी कराने की प्रक्रिया भी तेज कर दी है।

इस मामले में सीओ कैंट अभिषेक सिंह ने बताया कि नांगलिया और अन्य आरोपियों की गतिविधियों पर भी पुलिस की नजर है। सीसीटीवी फुटेज की मदद से अज्ञात लोगों की पहचान की कोशिश तेज कर दी है। इसके लिए पुलिस ने नहर रोड पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को भी देखा।

उल्लेखनीय है कि 18 फरवरी को राजघाट के बनकटी चक निवासी मोहम्मद असद उल्लाह ने रुस्तमपुर में अपनी जमीन की चारदीवारी गिराने और बंधक बनाकर जान मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए बलदेव प्लाजा के मालिक सतीश नांगलिया, प्रभाकर दुबे, सुरेंद्र प्रसाद, अमित सिंह, सूरज, अखिलेश, सोहन दूबे, बांसगांव के सांसद कमलेश पासवान समेत 12 नामजद व 20 अज्ञात के खिलाफ कैंट थाने में तहरीर दी थी।