आगरा के मशहूर कोठों पर पुलिस की छापेमारी, आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़े

punjabkesari.in Wednesday, Oct 11, 2017 - 10:49 AM (IST)

आगराः आगरा पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने रेड लाइट एरिया में चल रहे सैक्स रैक्ट का पर्दाफाश करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस दौरान आपत्तिजनक चीजे भी बरामद की गई है।

दरअसल पुलिस के छापेमारी की खबर पहले से ही लीक हो गई थी, जिस वजह से सभी कोठों में ताले लग गए थे। उल्लेखनीय है कि साल में करीब 4 बार यहां छापा पड़ता है और हर बार लड़किया सेक्स रैकेट में पकड़ी जाती हैं, लेकिन उच्च लोगों की मिली भगत के चलते सेक्स रैकेट बंद नहीं हो पाते। छापेमारी के दूसरे-तीसरे दिन ही धंधा शुरू हो जाता है।

बता दें कि आगरा के कश्मीरी बाजार में मुगलों के समय से कोठे चलते हैं। ताजमहल बनने के समय बेड़िया जाती के लोगों को यहां और ताजमहल के पास बसई में शाहजहां ने बसवाया था, ताकि जो दूर-दूर से मजदूर कारीगर आए थे वो इन बेड़ियों का नृत्य देख सकें। शुरुआत में बेड़िया केवल नृत्य करते थे, लेकिन बाद में बसई में सेक्स रैक्ट होने लगी।

वहीं सीओ संजय का कहना है कि सेक्स रैकेट की सूचना पर छापा मारा गया था। सूचना लीक होने की वजह से ज्यादातर लोग ताला लगाकर भाग गए हैं। पुलिस अब लगातार छापेमारी करेगी और यहां से सेक्स रैकेट बंद करवाएगी।