BJP नेता के होटल में पुलिस की छापेमारी, जुआ खेलते दर्जनों लोग अरेस्ट

punjabkesari.in Friday, Jul 06, 2018 - 06:46 PM (IST)

बुंदेलखंडः बुंदेलखंड के बांदा में पुलिस के हाथ उस समय बड़ी सफलता लगी जब एक होटल में संचालित जुअे का पर्दाफाश किया। सबसे खास बात होटल का मालिक बीजेपी का दिग्गज नेता है। पुलिस ने होटल की आड़ में चल रहे जुआड़खाने का खुलासा करते हुए आधा दूर्जन जुआरियों को गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं वहां मौजूद बीजेपी नेता ने मीडिया से भी बदसलूकी की। 

जानकारी के मुताबिक मामला शहर कोतवाली के मयूर टाकीज़ रोड पर स्थित होटल तुलसी स्वरुप का है। पुलिस ने बताया कि उन्हें होटल में जुआ खेलने की मुखबिर द्वारा सूचना दी गई। सूचना के मुताबिक़ वह होटल के कमरा नंबर 104 में पहुंचे। यहां उन्होंने जुआ खेल रहे आधा दर्जन लोगों को ताश की गड्डियों और 32 हजार रुपयों के साथ गिरफ्तार किया।

कमरे के अंदर ही होटल मालिक भाजपा व्यापर प्रकोष्ट संयोजक मनोज जैन भी निकले, लेकिन सत्तापक्ष के दबाव में पुलिस ने उन्हें छुआ तक नहीं। वहीं बीजेपी नेता से जब मीडिया ने सवाल किया तो बौखलाए बीजेपी नेता मीडिया के कैमरे ही बंद करने की नसीहत देने लगे। यहीं नहीं कोतवाली लाए गए आरोपियों की पैरवी में भी कुछ बीजेपी नेता देर रात तक कोतवाली में डटे रहे। 

वहीं इस मामले सीओ सिटी से जब सवाल किया गया तो सत्तापक्ष का दबाव उन पर भी साफ़ तौर पर झलकता दिखाई दिया। सीओ से जब होटल के मालिक का नाम पूछा गया तो होटल मालिक का नाम बताने के सवाल पर वह टाल मटोल करते दिखे। 

 

Ruby