पीड़िता से बोला पुलिसवाला: ‘5-5 अंगूठी पहनोगी तो लड़के छेड़ेंगे ही न’

punjabkesari.in Thursday, Jul 25, 2019 - 01:49 PM (IST)

कानपुरः यूपी पुलिस भले ही कहे कि वह जनता के दिलों में अपनी जगह बनाने का प्रयास कर रही है, लेकिन मित्र पुलिस का कोई न कोई कारनामा सामने आता ही रहता है। ताजा मामला कानपुर का है। यहां छेड़छाड़ की शिकायत करने थाने पहुंची युवती की रिपोर्ट लिखने की बजाय दीवान ने फैशन एक्सेसरीज के आधार पर उसके चरित्र पर ही उंगली उठी दी।

सरोजनी नगर में रहने वाली एक युवती सार्वजनिक नल पर पानी भरने गई थी। इस दौरान मोहल्ले के शोहदों ने उसको छेड़ दिया। भाई मदद के लिए आया तो शोहदों के परिवार वाले एकजुट हो गए और उसके साथ मारपीट की। इसके बाद युवती और उसके परिजन थाने पहुंचे। यहां दीवान ने रिपोर्ट दर्ज करने की बजाय युवती से पूछा कि उसने इतनी सारी फैशनेबल एक्सेसरीज क्यों पहनी है। दीवान ने युवती के पहनावे के आधार पर उसके चरित्र पर उंगली उठा दी। उसने कहा कि 5-5 अंगूठी पहनोगी तो लड़के छेड़ेंगे ही न।

इतना ही नहीं उसने युवती की मां को भी बेटी पर रोकटोक लगाने की नसीहत दी। दीवान की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे पुलिस महकमे की भर्त्सना होने लगी है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद आरोपित पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Deepika Rajput