निधि के हत्यारोपी का पुलिस ने दर्ज किया बयान, सूफियान के डर से 20 दिनों तक घर में दुबकी रही मृतका

punjabkesari.in Sunday, Nov 20, 2022 - 09:46 AM (IST)

लखनऊः चर्चित निधि हत्याकांड के आरोपी सूफियान की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने शनिवार को उसका बयान दर्ज किया। सुफियान की गिरफ्तारी के बाद निधि के परिजनों ने एक बार फिर से उसे फांसी की सजा देने की मांग उठाई है। निधि की मां लक्ष्मी ने बताया कि सूफियान की धमकियों से डरकर बीते 20 दिन से निधि घर से बाहर तक नहीं निकल रही थी। सूफियान गत 20 दिनों से लगातार उसे जान से मारने की धमकी दे रहा था।

20 दिन से निधि को दे रहा था जान से मारने की धमकी-बहन
निधि की बड़ी बहन पूजा ने बताया कि सूफियान और निधि की करीब दो वर्ष पूर्व फेसबुक से दोस्ती हुई थी। शुरुआत में तो सूफियान सिर्फ दोस्त था, पर छह माह में ही वह निधि पर शादी का दबाव बनाने लगा। उस वक्त निधि नाबालिग थी, इसलिए उसने साफ इनकार कर दिया था। पर इसके बाद भी सूफियान लगातार दबाव बनाता रहा। बाद में निधि का एक आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की बात कहकर धमकाना शुरू कर दिया। 15 नवंबर से 20 दिन पूर्व से सूफियान ने निधि को जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी थी। निधि उसकी धमकियों से इतनी डर गई थी कि न तो कॉलेज जाती थी और ना ही घर के बाहर निकलती थी।

न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया सुफियान
धर्म परिवर्तन से इंकार करने पर निधि की हत्या करने के आरोपी सुफियान को न्यायिक अभिरक्षा में लेकर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट रवि कुमार गुप्ता ने आगामी 3 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। वहीं हत्या की घटना के बाद लगातार फरार चल रहे सुफियान को पुलिस बल पर प्राणघातक हमला करने के आरोप में अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मोहम्मद आरिफ खान 2 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेजा है। सुफियान को अपरान्ह एंबुलेंस से अदालत में पेश करने के लिए कोर्ट लाया गया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static