मुख्तार अंसारी की हमदर्दी में लगे पोस्टरों को पुलिस ने हटवाया, सपा नेता ने लगाए थे पोस्टर

punjabkesari.in Saturday, Apr 06, 2024 - 03:28 PM (IST)

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के दफ्तर के बाहर माफिया मुख्तार अंसारी की हमदर्दी में लगाए गए पोस्टरों को पुलिस ने हटा दिया है। दरअसल, इस पोस्टर पर मुख्तार अंसारी के साथ समाजवादी पार्टी के नेता राम सुधाकर यादव की तस्वीर लगाई गई है। इस पोस्टर में लिखा गया है कि मुसलमान भाई इस बार ईद नहीं मनाएं। वे मुख्तार अंसारी के लिए दुआ मांगे।

पोस्टर में जिस राम सुधाकर यादव के नाम से यह अपील की गई है वह मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के पूर्व प्रदेश सचिव रह चुके हैं। समाजवादी पार्टी के दफ्तर पर लगा यह पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। राम सुधाकर यादव ने मुसलमानों से कहा कि वे ईद के दिन ईदगाह पर मौन रखें।

मुख्तार अंसारी के समर्थन में लगाया गया पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मुसलमानों से अपील कर रहे सपा नेता राम सुधाकर यादव ईद के दिन ईदगाह पर मौन रखकर ईद ना मनाऐं। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर लगा पोस्टर बना चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें.....
- आज गाजियाबाद में होगा PM Modi का रोड शो; इस रास्ते पर रहेगा रूट डायवर्जन; एडवाइजरी जारी

आगामी लोकसभा चुनाव के लिए आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजियाबाद आएंगे। यहां पर पीएम मोदी रोड शो करेंगे और भाजपा के पक्ष में वोटरों को साधेंगे। पीएम के इस रोड शो को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए है। चप्पे-चप्पे पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। वहीं, ट्रैफिक पुलिस ने ट्रैफिक डायवर्जन प्लान तैयार किया है और एडवाइजरी जारी की है।

Content Editor

Harman Kaur