डकैती का पुलिस ने किया खुलासा, 40 हजार की नगदी के साथ 3 शातिर गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2020 - 02:08 PM (IST)

मैनपुरी: जनपद मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। तीन दिन पूर्व दिनदहाड़े एक घर में हुई डकैती और लूट का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बदमाशों के पास से लूट का सारा सामान बरामद कर 2 तमन्चे और जिन्दा कारतूस भी जप्त किए हैं।

बता दें कि बीती 17 तारीख को शातिरों द्वारा दिनदहाड़े एक घर को निशाना बनाया गया था। जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इनके पास से 40,000 रूपए की नकदी के साथ सोने के सभी जेबरात बरामद कर लिए हैं। पुलिस का कहना है इसमें 100 प्रतिशत लूट का सारा सामान बरामद कर लिया गया है।

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने बताया कि घटना के बाद से ही पुलिस की तेज तर्रार टीमें लगाई गई थी। जिसमें पुलिस ने 3 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता हासिल की है। इसके लिए पुलिस को 15 हजार का इनाम भी दिया गया है। उनका कहना है कि पुलिस ने न केवल नामजद अपराधी बल्कि उसके 2 और साथियों को गिरफ्तार किया है। इनके नाम सनी, सौरभ और शाक के रूप में सामने आए हैं।

लूट में गया हुआ 100 प्रतिशत सामान बरामद कर लिया गया है। पूछताछ में पता चला है कि ऐ तीनों उसी मुहल्ले के रहने वाले हैं। इनके सरगना अशरफ उर्फ पिद्दी के साथ ऐ तीनों पहले भी जेल जा चुके हैं। इन पर गैंगेस्टर इत्यादि की कार्रवाई के साथ जेल भेजा जा रहा है।

 

Ajay kumar