हमीरपुर: 3 नवम्बर की रात हुई चोरी की घटना का पुलिस ने किया खुलासा

punjabkesari.in Friday, Nov 08, 2019 - 01:03 PM (IST)

हमीरपुर: यूपी में हमीरपुर जिला पुलिस ने 3 नवम्बर की रात हुई चोरी की घटना को शुक्रवार यानि आज आखिरकार खुलासा कर ही दिया। पुलिस ने यह भी दावा किया है कि चोरी की गई सारी नगदी और जेवरात बरामद हो गए हैं।

बता दें कि राठ कोतवाली क्षेत्र के गुहानी गाँव में बीते 3 नवम्बर की देर रात को शातिरों ने अपना निशाना बना लिया था। जहां गांव के ही रहने वाले राम स्वरूप के घर से 1 लाख 76 हजार रूपया और ज्वेलरी चोरी हुई थी। जिसकी एफआईआर राठ कोतवाली में दर्ज हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने गहन जांच पड़ताल के बाद 2 लोगों को हिरासत में लेकर जब पूछताछ की तो सारा भेद खुल गया। पुलिस ने राम स्वरुप के 2 पड़ोसी संजय और नसीम के पास से पूरा माल बरामद कर लिया है। वहीं पुलिस इन आरोपियों को जेल भेजने की तैयारी कर रही है।

पुलिस टीम को 5000 रूपये से किया गया सम्मानित: ASP
एसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि 3 नवंबर की रात गुहानी गांव में चोरी हुई थी जिसमें थाने पर 419/19,457,380 का मुकदमा पंजीकृत किया गया था। इसीक्रम में थाना राठ द्वारा कार्रवाई करते हुए 2 संदिग्ध व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया जो राम स्वरूप के पड़ोसी हैं। एसपी ने बताया कि राम स्वरूप पेसे से मुन्शी हैं। जो कि इनके मालिक दीपावली पर वर्करों को बोनस देने के लिए इन्हें 1 लाख 76 हजार रूपया दिया हुआ था। जिसे घर में रखकर वे कहीं चले गए थे। जिसकी भनक पड़ोसी संजय और नसीम को हो गई थी। जिसके बाद इन दोनों ने घटना को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया कि चोरी किया हुआ सारा सामान इनके पास से बरामद कर लिया गया है। इस दौरान उन्होंने बताया कि पुलिस टीम को 5000 रूपये से सम्मानित भी किया गया है।

Ajay kumar