पुलिस की सरेआम गुंडागर्दी, पुजारी को बीच सड़क पर बेरहमी से पीटा

punjabkesari.in Saturday, Mar 10, 2018 - 11:33 AM (IST)

शाहजहांपुरः वैसे तो यूपी पुलिस अपने कारनामों के चलते आए दिन सुर्खियों में बनी रहती है। लेकिन इस बार तो उसने हद ही कर दी। ताजा मामला शाहजहांपुर जिले का है। जहां पुलिस ने मंदिर के पुजारी और उसके बेटे को सड़क पर घसीट-घसीट कर पीटा। इतना ही नहीं पुलिस ने पुजारी को सड़क पर पटक दिया। वहीं किसी ने पुलिस की क्रूर व शर्मनाक हरकत कैमरे में कैद कर ली।

जानकारी के मुताबिक मामला सदर बाजार थाना क्षेत्र के सैनिक कालोनी का है। यहां पर स्थित बाला जी मंदिर पुजारी कौशल का है। वहीं मकान पर दरवाजा लगाने को लेकर पड़ोस के रहने वाले फौजी से उनका कुछ विवाद हो गया। जिसके बाद शिकायत पर पहुंची पुलिस से कौशल और उनके परिजनों में कहासुनी होने लगी। इस बीच विवाद बढ़ जाने की नौबत आ गई। जिसके बाद पुलिस ने थाने से भारी मात्रा में गाडियों से पुलिस फोर्स को मौके पर बुला लिया। पुलिस कौशल व उनके परिजनों को बड़ी ही बेरहमी से डंडों से पीटने लगी। पुलिस की पिटाई से पुजारी का पूरा परिवार लहुलुहान हो गया।

वहीं महिलाओं ने भी पुलिस पर पथराव किया। इस विवाद के दौरान एक दारोगा भी घायल हो गया। जिसके बाद आनन फानन में पुलिस घायलों को जिला अस्पताल ले गई। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं परिवार के सदस्यों ने पुलिस की लाठीचार्ज का वीडियो वायरल करते हुए अपने साथ हुए अन्याय पर इंसाफ की मांग की है।