नशे में धुत वर्दी वाले भूले अपनी मर्यादा, एक्सीडेंट के बाद जनता से की हाथापाई

punjabkesari.in Tuesday, Nov 28, 2017 - 12:57 PM (IST)

वाराणसी: पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पुलिसवालों ने वर्दी की मर्यादा को धूमिल करने का काम किया है। दरअसल यहां शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मियों की एम्बुलेंस ने पहले तो एक रिक्शे वाले को धक्का मारा। उसके बाद एक बाइक सवार को टक्कर मारकर एम्बुलेंस डिवाइडर से टकरा गई। वहीं जब पब्लिक ने एम्बुलेंस को रोका तो उसमें सवार 3 पुलिसकर्मी जनता से भीड़ गए और वर्दी की धौंस जमाने लगे।

स्थानीय नागरिक प्रशांत सिंह ने बताया कि संस्कृत विश्वविद्यालय की तरफ से बहुत तेज फायर सर्विस चेतगंज की एम्बुलेंस आई और उसने सड़क किनारे जा रहे रिक्शे को टक्कर मार दी। साथ ही उसने आगे जाकर एक बाइक सवार को टक्कर मार दी और डिवाइडर से टकराकर रुक गई। हम लोग वहां पहुंचे तो उसमे से 3 पुलिसकर्मी उतरे और वो वर्दी की धौंस दिखाने लगे। साथ ही वह हमसे हाथापाई पर उतारू हो गए।

प्रशांत ने बताया कि एम्बुलेंस नंबर UP 65 AG 0879 पर फायर सर्विस लिखा हुआ था और तीनों पुलिसकर्मी शराब के नशे में थे। हमने इसकी शिकायत तत्काल एसएसपी रामकृष्ण भारद्वाज से की। शिकायत पर पहुंची पुलिस एम्बुलेंस और पुलिसकर्मियों को थाने ले गई। साथ ही उन्होंने रिक्शे वाले को रिक्शा बनवाने के लिए पैसे भी दिए।