पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ी देसी हरियाणा मार्का शराब, तस्कर फरार

punjabkesari.in Friday, Nov 10, 2017 - 05:57 PM (IST)

सहारनपुर: सहारनपुर की पुलिस ने घेराबंदी कर हरियाणा मार्का देसी शराब की 120 बोतलों समेत तस्कर की बाइक पकड़ी है। फिलहाल पुलिस तस्कर की तलाश करने में जुटी हुई है। वहीं आला अधिकारियों का कहना है कि अवैध शराब बेचने वालो पर नकेल कसी जा रही है।

जानकारी के अनुसार आबकारी निरीक्षक नकुड़ अशोक कुमार को एक मुखबिर से सूचना मिली कि उनके क्षेत्र में एक तस्कर भारी मात्रा में शराब मोटरसाइकिल से ले जा रहा है। तभी पुलिस निरीक्षक ने अपनी टीम के साथ सूचना के आधार पर घेराबंदी की।

पुलिस निरीक्षक ने जिला आबकारी अधिकारी डी.एन. सिंह को इसकी जानकारी दी तो सिंह ने उनके सहयोग के लिए आबकारी निरीक्षक बेहट हरिशचंद्र और देवबंद के निरीक्षक अनिल कुमार श्रीवास्तव को भेजा। दोनों आबकारी निरीक्षकों ने अलग-अलग रास्तों से घेराबंदी शुरू की।

जैसे ही नकुड़ क्षेत्र के हरदाखेड़ी गांव के पास पुलिस तस्कर के करीब पहुंचने ही वाली थी कि तभी तस्कर बाइक और शराब सड़क पर छोड़ गन्ने के खेत में घुस गया। टीम ने गन्ने में घुस कर उसे काबू करने का प्रयास किया पर वह नहीं मिला। पुलिस ने तस्कर की बाइक से 120 बोतल देसी हरियाणा मार्का शराब बरामद की है। फिलहाल पुलिस तस्कर की तलाश करने में जुटी है।