पुलिस मुठभेड़ में छात्र हत्यारोपी बदमाश को लगी गोली, अन्य फरार

punjabkesari.in Monday, Oct 23, 2017 - 12:27 PM (IST)

इलाहाबादः इलाहाबाद के धूमनगंज इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई। जिसमें पुलिस की गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया। जबकि उसका दूसरा साथी मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश में पुलिस की कई टीमें कछारी इलाके में दबीश दे रही है।

पुलिस अफसरों के मुताबिक कैंट थाने की पुलिस को जानकारी मिली थी कि पिछले दिनों शोध छात्र को गोली मारने वाले बदमाश किसी नई घटना को अंजाम देने जा रहे हैं।

जिसके बाद पुलिस टीम ने घेराबंदी करके उसे पकड़ना चाहा। पुलिस टीम ने जैसे ही बाइक से जा रहे बदमाशों को रुकने का इशारा किया। बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर किया और भागने लगे। वहीं भाग रहे बदमाश धूमनगंज थाना क्षेत्र के नेहरु पार्क इलाके में पहुंच गए। जहां पुलिस और बदमाशों के बीच जमकर फायरिंग हुई।

जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जिसे पुलिस वालों ने इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं फरार बदमाश की तलाश में पुलिस की टीमें नेहरु पार्क इलाके में दबीश दे रही है। पुलिस अफसरों के मुताबिक मुठभेड़ में घायल बदमाश बांदा का रहने वाला है।

फायरिंग में बदमाश राम बाबू के पैर में लगी गोली जबकि दूसरा साथी फरार हो गया। राम बाबू के खिलाफ बांदा में एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है उसने ही बेली रोड कैंट में एक छात्र को गोली मारी थी। जिसका इलाज लख़नऊ में हो रहा था पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। पुलिस पकड़े गए बदमाश और उसके साथी के बारे में जानकारी जुटा रही है।