पुलिस सायरन से खराब होती रातों की नींद, इस जिले के लोगों ने SP को लिखा अजीबोगरीब प्रार्थना पत्र

punjabkesari.in Wednesday, Feb 03, 2021 - 01:45 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां लोगों ने जिले के पुलिस अधीक्षक को एक अजीबोगरीब प्रार्थना पत्र लिखा है, जिसमें रात को पुलिस की गश्त के दौरान सायरन और हूटर बजाने की वजह से रातों की नींद खराब होने का जिक्र किया गया है। यह शिकायत शहर कोतवाली इलाके के सद्भावना चौकी इलाके में कुछ लोगों ने पुलिस अधीक्षक को एक अजीबोगरीब प्रार्थना पत्र देकर किया है।

जानकारी मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के सद्भावना पुलिस चौकी के आसपास के इलाके के लोगों ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर यह शिकायत की है कि रात 10:00 बजे के बाद गश्त के दौरान पुलिस थोड़ी-थोड़ी देर बाद सायरन और हूटर बजाती है, जिससे लोगों को सोने में परेशानी होती है। पुलिस सायरन और हूटर बजाकर आगाह करती है कि अगर कहीं पर चोर और बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं तो वह दुबक जाएं, लेकिन पुलिस के ऐसा करने से लोगों को ही परेशानी होने लगी है।

बताया जा रहा है कि शिकायतकर्ताओं ने प्रार्थना पत्र में सुप्रीम कोर्ट का हवाला देते हुए कहा है कि भीड़ भाड़ वाले इलाके में सायरन बजाने की जरुरत नहीं है। अब पुलिस के सामने यह समस्या पैदा हो गई है कि अगर वे गश्त नहीं करते तो अपराध होने का डर और अगर गश्त करते हैं तो लोगों को सोने में परेशानी होती है। वहीं पुलिस अधीक्षक को दिया गया यह शिकायत पत्र इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static