बीजेपी MLA के भाई को थप्पड़ मारना दरोगा को पड़ा भारी, SSP ने किया निलंबित

punjabkesari.in Tuesday, Dec 08, 2020 - 06:03 PM (IST)

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद में तैनात दारोगा को बीजेपी विधायक महेंद्र पाल सिंह के भाई को थप्पड़ मारना भारी पड़ गया। बीजेपी विधायक महेंद्र पाल सिंह ने मामले की शिकायत एसएसपी को पत्र लिखकर थानेदार, दारोगा, एसआई समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की। एसएसपी ने मामले को गंभीता से लेते हुए आरोपी दारोगा रविप्रकाश को तत्‍काल प्रभाव से निलंबित जबकि एसआई छोटेलाल और सिपाही अनिल यादव को लाइन हाजिर कर दिया है।
PunjabKesari
क्या है पूरा मामला:-
दरअसल,गोरखपुर में पिपराइच से बीजेपी विधायक महेंद्र पाल सिंह के भाई की कार से एक स्कूटी सवार की टक्कर हो गई थी। इस पर पीड़ित ने मामले की शिकायत दरोगा से की थी। बताया जा रहा है कि दरोगा ने वर्दी का नशा दिखाते हुए विधायक के भाई को भद्दी-भद्दी गालियां दी थी। वहीं जब मामले की जानकारी बीजेपी कार्यकर्ताओं को हुई तो उन्होंने ने थाने का घेराव कर दिया जिस पर हरकत में आये थाना अध्यक्ष ने विधायक के भाई को छोड़ दिया।
PunjabKesari
बीजेपी विधायक के भाई ने लगाए गंभीर आरोप:-
विधायक के भाई का आरोप है कि थानेदार के कहने पर दारोगा व एसआई ने मुझे व मेरे सहयोगी राहुल को बुरी तरह से पीटा और भद्दी-भद्दी गालियां दीं। उन्होंने कहा स्कूटी सवार शख्स का दारोगा का परिचित है जिससे यह दुव्योहार मेरे साथ की गई।

SSP ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही जांच कराई गई जिसमें रविप्रकाश को दोषी पाया गया। जिस पर उन्हें तत्‍काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। जबकि एसआई छोटेलाल एवं अन्य दो को लाइन हाज़िर कर दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static