नए साल के जश्न में हुड़दंग करने वालों पर चली पुलिस की लाठियां

punjabkesari.in Monday, Jan 01, 2018 - 11:39 AM (IST)

मेरठः नए साल का जश्न मनाना हर किसी को अच्छा लगता है। हर कोई नए साल का स्वागत बड़े ही जोश और हर्षोउल्लास से करना चाहता है। इसी के लिए अलग-अलग होटलो में पार्टियों का आयोजन भी किया जाता है। लेकिन इसी ख़ुशी और मस्ती के मौके कुछ लोग रंग में भंग डालने का काम करते है। सड़को पर शराब पीकर क़ानून को तार-तार करते नज़र आते है। ऐसे ही लोगों पर इस बार पुलिसिया चाबुक चला है।पुलिस ने सड़को पर हुड़दंग करने वाले करीब 2 दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है ।

साल 2017 की विदाई और 2018 की शुरूआत के मौके पर हुड़दंग करने वाले लोगों पर नकेल कसने के लिए पुलिस ने सख्ती से निपटने का इरादा बनाया। सड़को पर सारे थानो की फोर्स के साथ-साथ आला पुलिस अधिकारी सड़को पर चैकिंग करते नजर आए। 

पुलिस ने इस चैकिंग अभियान के दौरान कई चौपहिया वाहनों के साथ-साथ 2 पहिया वाहनों को रुकवा कर ब्रेथ एन्हेंलाइज़र के ज़रिए शराब पीकर वाहन चलाने वाले लोगों को दबोचा। पुलिस के इस अभियान के दौरान कई वाहन सवार पुलिस की बैरिकेटिंग तोड़कर फरार हो गए। कुछ लोगों ने पुलिस की इस चैकिंग अभियान का विरोध कर पुलिस से हाथापाई की। जिस पर चैकिंग कर रहे पुलिस कर्मियों ने इन शराबियों पर जमकर लाठिया भांजी।

पुलिस के इस अभियान के दौरान शहर भर की सड़को पर हुड़दंग करने वालो में हड़कंप मच गया और हुड़दंगी पुलिस से बच कर भागते नज़र आए। पुलिस ने इस चैकिंग अभियान के दौरान गाड़ियों में से भारी मात्रा में शराब और बीयर के साथ-साथ करीब 2 दर्जन शराबियों को हिरासत में लेकर थाने भिजवा दिया है। कारवाई करने की तैयारी कर रही है ।