पुलिस कस्टडी में युवक की मौत मामले में सियासत हुई तेज, पीड़ित परिजनों से मिलने जा रहीं प्रियंका के काफिले को पुलिस ने रोका

punjabkesari.in Wednesday, Oct 20, 2021 - 03:21 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में पुलिस पिटाई से थाने में सफाई कर्मी की मौत मामले में राजनीति गरमा गई है। इसे लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा को आगरा के लिए रवाना हो गई। पुलिस ने प्रियंका और उनके समर्थकों को आगरा बॉर्डर रोक लिया है। जिससे कांग्रेस कार्यकर्ता भड़क गए और हंगामा करने लगे। इस दौरान पुलिस की कार्यकर्ताओं की जमकर नोकझोंक हुई।



एमपी कांग्रेस ने साधा निशाना

मध्य प्रदेश कांग्रेस ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि पुलिस हिरासत में मारे गये अरुण वाल्मीकि के परिजनों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करने जा रहीं श्रीमती प्रियंका गांधी जी को दलित विरोधी यूपी के मुख्यमंत्री अजय बिष्ट ने तानाशाही दिखाकर रोकने की कोशिश की है। अजय बिष्ट की तानाशाही का अंत निकट है।



बता दें कि आगरा जिले के जगदीशपुरा में 16 अक्टूबर की रात को मालखाने में रखे 25 लाख कैश गायब हो गए। पुलिस ने इस मामले में सफाई कर्मी पर सहित कई संदिग्धों पर एफआई दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू की ।  सफाई कर्मी के परिजनों का आरोप है कि 25 लाख चोरी के मामले में पुलिस ने थर्ड डिग्री दी जिससे सफाई कर्मी की मौत हो गई। हालांकि इस मामले में बढ़ते बवाल को देखते हुए पुलिस ने अधीक्षक ने थानाध्यक्ष समेत 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

Content Writer

Ramkesh