कासगंज के बाद शाहजहांपुर में पुलिस टीम पर हमला, दरोगा समेत कई पुलिसकर्मी घायल

punjabkesari.in Thursday, Feb 11, 2021 - 12:47 PM (IST)

शाहजहांपुर: यूपी में पुलिस पर हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला यूपी के शाहजहांपुर का है जहां रात जागरण कार्यक्रम में छेड़छाड़ की शिकायत पर पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया। यही नहीं बदमाशों ने पुलिस टीम को घर में बंधक बनाकर पीटे जाने की बात सामने आई है। पिटाई के दौरान एक दरोगा समेत कई पुलिसकर्मी भी घायल बताए जा रहे हैं,हमले के बाद भारी संख्या में पुलिस बल ने पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण में किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

दरअसल घटना कलान थाना क्षेत्र स्थित कश्मीर की पाइप कॉलोनी की है। जहां आरती राम कुमार गुप्ता ने जागरण का आयोजन किया था रात्रि में जागरण के दौरान कुछ शरारती तत्वों ने महिलाओं एवं लड़कियों से छेड़छाड़ शुरू कर दी। जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के यहां छापेमारी की। इस दौरान आरोपियों द्वारा पुलिस टीम को घर में बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया है। जिसमें पिटाई के दौरान एक दरोगा सहित कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। घायल पुलिस कर्मियों को मेडिकल के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया है। हालांकि घटना स्थल पर भारी संख्या में पहुंचे पुलिस बल ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को मेडिकल के लिए रवाना कर दिया है।वहीं जागरण के आयोजन कर्ता की ओर से भी आरोपियों के विरुद्ध छेड़छाड़ की धाराओं में थाने पर मुकदमा दर्ज करवाया गया है।

हालांकि पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजीव कुमार बाजपेई पुलिसकर्मियों को बंधक बनाए जाने की बात से साफ इंकार कर रहे हैं। वहीं एसपी ग्रामीण का कहना है कि घटना का जो वीडियो वायरल हुआ है उसके आधार पर जो लोग उपद्रव में शामिल होने के साथ ही पुलिस के साथ अभद्रता कर रहे हैं। उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। पांच आरोपियों को पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें जेल भेजने की कार्यवाही की जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static