UP: रास्ते का विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर दबंगों ने किया हमला, चौकी प्रभारी सहित 2 घायल

punjabkesari.in Monday, Jan 25, 2021 - 02:46 PM (IST)

प्रतापगढ़: जिले के कंधई थाना क्षेत्र के शिवसत गांव में रविवार देर शाम को दो पक्षों के बीच रास्‍ते का विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर एक पक्ष के लोगों ने हमला कर दिया, जिसमें चौकी प्रभारी समेत दो पुलिस कर्मी घायल हो गये। पुलिस ने मामले में सात लोगों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक सुरेंद्र द्विवेदी ने सोमवार को बताया कि शिवसत गांव के भालचन्द्र सिंह और रामेन्द्र सिंह के बीच रास्ते को लेकर विवाद है। भालचन्द्र ने रास्ता खुलवाने के लिए थाने में अर्जी दी थी। उन्‍होंने बताया, ‘‘रविवार शाम थाना प्रभारी अंगद राय और स्थानीय दिलीपपुर पुलिस चौकी के प्रभारी जयशंकर तिवारी, शैलेन्द्र तिवारी, आरक्षी विशाल, अरुण और अश्विनी समेत कुछ पुलिस कर्मी मौके पर गए थे। पुलिस ने रास्ते का विवाद सुलझाने का प्रयास किया तो रामेन्द्र सिंह पक्ष के लोग आक्रामक हो गए और पुलिस पर हमला कर दिया।''

एएसपी के मुताबिक हमले में उपनिरीक्षक जयशंकर तिवारी और आरक्षी अरुण घायल हो गए। पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है और रामेन्द्र सिंह सहित 7 लोगों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है। इस मामले में रामेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है और शेष आरोपियों की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static