पुलिस ने डुग्गी पीट कर कुर्क की हिस्ट्रीशीटर पप्पू चिकना की 2 करोड़ 25 लाख की संपत्ति

punjabkesari.in Friday, Jun 11, 2021 - 09:01 PM (IST)

रायबरेली: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार अपराध व अपराधी को लेकर सख्त हैं। लिहाजा प्रदेश भर में पुलिस एक्शन मोड पर है। इसी क्रम में पुलिस ने आज बड़ा एक्शन लिया है। रायबरेली शहर में टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर पप्पू चिकना की करोड़ों की संपत्ति को आज कुर्क कर लिया है।  उसकी चल अचल संपत्ति डुग्गी पीट कर कुर्क की गई है।

इस बाबत  पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने शुक्रवार को बताया कि जिले का टॉप -10 अपराधी पप्पू चिकना उफर् खालिद की करीब 2 करोड़ 25 लाख की चल अचल संपत्ति डुग्गी पीट कर कुकर् की गई। उन्होंने बताया कि पप्पू चिकना के विरुद्ध यह कारर्वाई जिला मजिस्ट्रेट के आदेश पर गैंगेस्टर एक्ट की धारा 14(1) के तहत पारित आदेश के परिपालन में उसकी चल व अचल सम्पति जब्त की गई। उन्होंने बताया कि पप्पू चिकना सैय्यद नगर का रहने वाला है । उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले विभिन्न न्यायालयो में चल रहे हैं, जिसमे हत्या का प्रयास ,लूट , गैंगेस्टर आदि के मामले है। उसके खिलाफ गैर कानूनी और समाज विरोधी रूप से अर्जित की गई सम्पति जिसमे दो मंजिला मकान और कार शामिल हैं।

बता दें कि कोतवाली नगर सैयद नगर मोहल्ले का निवासी मोहम्मद खालिद उर्फ पप्पू चिकना ने साल 2001 से जरायम की वादी में कदम रखा। उसके विरूद्ध 2001 में पहली एनसीआर दर्ज हुई और देखते ही देखते बीस सालों में उस पर एक दर्जन मुकदमे दर्ज हो गए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static