50 हजार के इनामी बसपा पूर्व एमएलसी इकबाल के खिलाफ पुलिस ने कसा शिकंजा, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 04:47 PM (IST)

सहारनपुरः उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के बहुजन समाज पार्टी (बसपा) पूर्व विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) हाजी इकबाल पर पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। जिले की थाना बेहट पुलिस ने 50 हजार के इनामी इकबाल एवं जेल में बंद उसके भाई पूर्व बसपा एमएलसी महमूद अली, पुत्र अब्दुल वहीद, वाजिद और जावेद एवं अफजाल एवं वासिल के खिलाफ जानलेवा हमले को अंजाम देने पर मामला दर्ज कराया गया है।

बता दें कि थाना प्रभारी बृजेश पांडे ने शनिवार को बताया है कि, सहारनपुर के थाना देहात कोतवाली के मंड़ी समिति रोड़ मदनपुरी कालोनी निवासी सुहैल ने इन लोगों के खिलाफ यह रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में सुहैल ने आरोप लगाया कि उनकी मिर्जापुर स्थित ग्लोकल यूनिवर्सिटी में तीन बीघा जमीन थी। नामजद आरोपियों ने 2007-08 में उनके पिता फजलू पर दबाव बनाकर उस जमीन का बैनामा करा लिया था। इसके बाद जो कुछ जमीन बच गई थी, उस पर भी आरोपियों ने जबरन कब्जा कर लिया।

इकबाल के खिलाफ पुलिस ने किया मामला दर्ज
वहीं, थाने में दर्ज शिकायत में सुहैल ने कहा कि एक दिसंबर को वह विकास नगर स्थित अपने रिश्तेदारी में गया था। वापसी कस्बा बेहट में बिजली घर के पास उस पर गोली चलाई गयी थी। इससे वह मोटरसाइकिल से नीचे गिर गया और घायल हो गया था, वहां से भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई। पुलिस ने शिकायतकर्ता के आधार बसपा के पूर्व एमएलसी इकबाल और जेल में बंद उसके भाई और पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

Content Editor

Pooja Gill