चोरी के इस तरीके को देखकर पुलिस भी रह गई दंग, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Jan 08, 2021 - 01:15 PM (IST)

मथुरा: उत्तर प्रदेश में वृन्दावन मथुरा मार्ग स्थित मिर्जापुर धर्मशाला के समीप अज्ञात चोरों ने बीती रात सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया। चोरों ने इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम को निशाना बनाकर लाखों का माल पार कर दिया। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक शहर के व्यस्ततम मिर्जापुर धर्मशाला चौराहे पर स्थित राधे राधे इलेक्ट्रॉनिक्स में बीती रात अज्ञात चोरों ने छत के रास्ते प्रवेश कर लाखों के माल पर हाथ साफ कर दिया। सुबह शोरूम मालिक धर्मेंद्र अग्रवाल ने दुकान खोली तो सामान बिखरा पड़ा था। दुकान के हालात देखकर दुकान मालिक सकते में आ गया। उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने से मौके पर पहुंचे कोतवाली प्रभारी अनुज कुमार ने जांच शुरू की तो पुलिस भी चोरी के तरीके को देखकर दंग रह गई। चोरों ने करीब 15 फीट ऊंची छत पर चढ़कर खिड़की के सहारे अंदर घुस लोहे के जंगलों को कटर से काटकर शोरूम के अंदर प्रवेश किया था। इतना ही नही चोरों ने सीढ़ियों से उतरकर किवाड़ भी तोड़ दिए। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमे एक चोर पूरी तसल्ली से कीमती मोबाइल फोन को एक बैग में रखते हुए दिखाई दे रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Anil Kapoor