जैकेट खरीदने गए दरोगा से लोगों ने की मारपीट, जानिए क्यों?

punjabkesari.in Tuesday, Dec 19, 2017 - 04:31 PM (IST)

सिद्धार्थनगरः जिले में इन दिनों 2 दरोगाओं को पीटने का मामला सुर्खियों में है। जिनकी ना सिर्फ पब्लिक से पिटाई हुई बल्कि वीडियो भी वायरल हो गया है।वहीं पुलिस का कोई भी अधिकारी इस मामले पर मीडिया से बोलने को कतरा रहा है।

बता दें यह घटना 2 दिन पुरानी है जोकि कृष्णानगर थाना क्षेत्र में एक दुकान के पास घटित हुई है। जानकारी के मुताबिक कृष्णा कन्सर्न नाम की दुकान पर शोहरतगढ़ थाना के 2 दारोगा एसआई श्रवण कुमार दूबे, एसआई दिनेश सिंह, एसआई जुबेर अली अपने एक सिपाही के साथ जैकेट खरीदने पहुंचे थे। जहां देर तक साइज को लेकर परेशान होने के बाद तीनों दरोगाओं में से किसी एक के मुंह से असंसदीय भाषा निकल गई।

जिसके बाद दुकानदार सुरेश अग्रवाल व उनके लड़के रिंकू ने इसका विरोध किया। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि मामला जबरदस्त मारपीट में तब्दील हो गया। दुकानदारों ने दरोगा को जमकर पीटा। इस बीच दरोगा गिड़गिड़ाता रहा। इसी बीच बचाव करने गए दुकानदार रिंकू के चाचा मनोज को भी चोट खाना पडा। झगडे में एसआई श्रवण कुमार दूबे व सहयोगियों को भी काफी चोटें आईं हैं।

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को उठाकर थाने में ले आई। जहां देर शाम तक लाख कोशिशें के बाद दोनों में सुलह हो गई। फिलहाल इस पूरे प्रकरण के वीडियो वायरल पर आला अधिकारी कुछ भी कहने से कतरा रहे हैं।