Encounter मामलों पर बोले मौर्य, गोली बरसाने वाले अपराधियों को पुलिस माला नहीं पहनायेगी

punjabkesari.in Monday, Oct 02, 2017 - 12:52 PM (IST)

इलाहाबाद: उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अपराधियों को सचेत करते हुए कहा कि गोली बरसाने वाले अपराधियों को पुलिस माला नहीं पहनाएगी। मौर्य ने संवाददाताओं से कहा कि प्रदेश को भय और अपराधमुक्त रखने के लिए कचरों को साफ करना जरूरी है। उन्होंने अपराधियों को आगाह किया कि वे अपराध से तोबा कर एक इज्जतदार नागरिक की जिंदगी बसर करें। इसी में उनकी भलाई है वरना गोली चलाने वाले अपराधियों को पुलिस मुंहतोड़ जवाब देगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ अभियान चला रही है। विपक्षियों को कड़ा जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पुलिस के सामने अपराधी गोली चलाएगा तो पुलिस उसे माला नहीं पहनाएगी, बल्कि उसका मुंहतोड़ जवाब देगी। पुलिस अपराधियों को अपने हिसाब से जवाब देगी। उन्होंने कहा कि पुलिस अपराधियों को पकड़ने जाती है तो बदमाश उन्हें निशाना बनाकर गोली चलाते हैं। पुलिस भी उन्हें अपने हिसाब से जवाब देगी।

अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाने के दौरान हाल ही में चित्रकूट में पुलिस वाले भी शहीद हुए हैं। अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान पर राजनीति करने वाले विपक्षियों को जनता ने जवाब भी दिया। उन्होंने कहा कि 2014 और 2017 में जनता ने उन्हें नकारा है। आने वाले 2019 के चुनाव में जनता विपक्षियों को और भी करारा जवाब देगी। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि मौजूदा सरकार किसी भी अपराधी को छोड़ने वाली नहीं है। सभी अपराधी जेल के अंदर होंगे, जिससे जनता भयमुक्त और सुरक्षित वातावरण में रह सके।