'जो मैं करने जा रहा हूं, उसे मेरी बुजदिली मत समझना...', स्टेटस लगाकर सिपाही ने रेलवे स्टेशन पर किया कुछ ऐसा, देख सिहर उठे लोग

punjabkesari.in Saturday, May 04, 2024 - 12:25 PM (IST)

Amroha News( मोहम्मद आसिफ): उत्तर प्रदेश पुलिस के एक सिपाही ने अमरोहा के रेलवे स्टेशन पर सर्विस राइफल ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौत को गले लगाने से पहले सिपाही ने पुलिस के व्हाट्सएप ग्रुप में एक मैसेज भी भेजा था। जिसमें उसने लिखा था कि' जो मैं जो करने जा रहा हूं, उसे मेरी बुजदिली मत समझना, इसके अलावा कोई रास्ता नहीं है'। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि सिपाही ने ऐसा कदम क्यों उठाया है।

PunjabKesari
मौत को गले लगाने से पहले व्हाट्सएप ग्रुप में भेजा एक मैसेज
जानकारी के मुताबिक, सिपाही तैय्यब अली अमरोहा जिले के जोया गांव का रहने वाला था। तैय्यब अली पिछले 6 सालों से न्यायालय सुरक्षा में तैनात था। बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में तैय्यब अली की संभल में ड्यूटी लगी। जो जोया के नजदीक होने के कारण अपने घर चला गया था। जहां से वापस लौटते समय शुक्रवार को अमरोहा रेलवे स्टेशन पर तैय्यब अली ने सार्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले सिपाही ने पुलिस के व्हाट्सएप ग्रुप में एक मैसेज भी भेजा था।

PunjabKesari
'...जो मैं जो करने जा रहा हूं, मुझे माफ करना'
सिपाही ने पुलिस के व्हाट्सएप ग्रुप में भेजा मैसेज में लिखा था कि "मैं परेशान हूं और आत्महत्या कर रहा हूं। जो मैं जो करने जा रहा हूं, मुझे माफ करना। इसे मेरी बुजदिली मत समझना, इसके अलावा कोई रास्ता नहीं है। व्हाट्सएप ग्रुप में सिपाही का मैसेज देखकर सभी पुलिसकर्मी चौंक गए। जिसके बाद कई पुलिसकर्मियों ने तैय्यब अली को फोन कर परेशानी का कारण पूछना चाहा, लेकिन जब तक सिपाही तैय्यब अली खुद को गोली मार चुका था।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
मामले में जानकारी देते हुए एएसपी नरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि सिपाही तैय्यब अली लोकसभा चुनाव ड्यूटी में संभल गया था। अमरोहा में उसने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। तैय्यब अली के पिता भी यूपी पुलिस में इंस्पेक्टर पद पर तैनात थे। जो कुछ समय पहले ही सेवानिवृत्त हुए हैं। बताया जा रहा है कि तैय्यब का वैवाहिक जीवन भी उथल पुथल भरा रहा। पूर्व में तैय्यब की दो शादीयां हो चुकी थी और दोनों पत्नियों से तलाक हो चुका था। अब तीसरी शादी मुन्नी से हुई थी परिवार में 4 बच्चे भी हैं। वहीं चर्चा है कि यह घटना के पीछे घरेलू क्लेश ही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static