बार बालाओं के ठुमकों पर पुलिसकर्मी ने उड़ाए नोट, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Nov 16, 2017 - 02:48 PM (IST)

गोंडा(ओम चन्द शर्मा): भले ही योगी सरकार खाकी वर्दीधारियों को सख्त लहजे में रहकर कानून व्यवस्था को चौकस रखने का पाठ पढ़ा रही हो, लेकिन खाकी वर्दीधारी सरकार के आदेशों को ठेंगे पर रखते हुए मखौल उड़ाने में जुटे हैं। ताजा मामला गोंडा का है, जहां खाकी की आन पर दाग लगाता हुआ एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें खाकी वर्दीधारी बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते और उनपर जमकर पैसे उड़ाते नजर आ रहे हैं।

बार बालाओं के साथ लगाए जमकर ठुमके
जानकारी के मुताबिक धानेपुर थाना क्षेत्र के लखनीपुर इलाके में एक निजी कार्यक्रम के दौरान बार बालाओं को बुलाया गया था। इस कार्यक्रम में मेहमानों के साथ ही पुलिसकर्मी भी पहुंचे। खाने के बाद कार्यक्रम शुरू करते हुए बार बालाओं ने डांस करना शुरू कर दिया।

बार बालाओं के साथ नाचते हुए बरसाए नोट
वहीं उनके डांस को देख वहां मौजूद पुलिसकर्मी ने बार बालाओं के ठुमकों पर जमकर नोट बरसाए। कार्यक्रम में पहुंचे पुलिसकर्मी यह भूल गए कि उन्होंने खाकी वर्दी पहनी है। इस दौरान आसपास खड़े लोग वीडियो बनाते रहे। वहीं यह वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया।

सिपाही को किया सस्पेंड
इस वीडियो के वायरल होने के बाद एसपी उमेश कुमार सिंह ने आरोपी सिपाही चंद्रकेश भास्कर को सस्पेंड कर दिया है। सिपाही चंद्रकेश भास्कर धानेपुर थाना में तैनात है। इसके साथ ही एसपी ने वीडियो में दिख रहे पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की बात कही है।