पति को प्रेमिका के साथ होटल में देख भड़की पुलिसकर्मीं की पत्नी, पति को जड़े कई थप्पड़

punjabkesari.in Thursday, Mar 31, 2022 - 06:19 PM (IST)

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के जनपद मैनपुरी में उस समय होटल के बाहर लोगों की भीड़ लग गई जब एक महिला पुलिसकर्मी ने अपने पुलिसकर्मी पति पर अवैध संबंधों का आरोप लगाते हुए सरेराह थप्पड़ मार कर हाई वोल्टेज हंगामा शुरू कर दिया ह।  मौके पर पहुंची पुलिस ने पुलिसकर्मी पति को हिरासत में ले लिया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक मामला थाना कोतवाली क्षेत्र के ईशन नदी पुल के पास एक होटल का है जहां एक महिला पुलिसकर्मी ने हंगामा कर आरोप लगाते हुए बताया उसका पुलिसकर्मी पति आगरा में तैनात है जो पुलिस की गाड़ी चलाता है। पति उसे लगातार 2 सालों से परेशान कर उसे मारने का भी प्लान बना चुका है। कोरोना काल के समय पति के छोटे भाई की पत्नी उसके यहां रहने के लिए आई थी। आरोप है कि इसी दौरान उसके पति के अवैध संबंध उसकी छोटे भाई की पत्नी से हो गए इसलिए उसका पति उसको आये दिन परेशान कर रहा है।

PunjabKesari

पीड़िता ने आज अपने पति को होटल के बाहर देख लिया उसे पता चला कि उसकी देवरानी भी होटल में आई है इसीलिए उसने उसे रंगे हाथ पकड़ने के लिए हंगामा शुरू कर दिया। पति की प्रेमिका होटल के अंदर है ऐसी बात कह कर महिला लगातार हंगामा कर अपने पति को थप्पड़ मार रही थी। हलांकि मामले की जानकारी होते ही मौके पर स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और आरोपी पति को अपनी हिरासत में लेकर कोतवाली पहुंचा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static