नोएडा की एक अदालत में कार्यरत पुलिसकर्मी की कोरोना संक्रमण से मौत

punjabkesari.in Saturday, Jun 27, 2020 - 01:35 PM (IST)

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में कार्यरत एक पुलिसकर्मी की कोरोना वायरस संक्रमण से शनिवार को मौत हो गई। अपर पुलिस उपायुक्त (नोडल अधिकारी कोविड-19) अंकुर अग्रवाल ने बताया कि पुलिसकर्मी नेत्रपाल सिंह मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में मोहरीर (मुंशी) के रूप में कार्यरत थे।

उन्होंने बताया कि सिपाही को कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उपचार के दौरान देर रात मौत हो गई। उन्हें मधुमेह भी था। पुलिस विभाग के आला अधिकारियों ने कोरोना योद्धा की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।

अपर उपायुक्त ने बताया कि गौतमबुद्ध नगर जिला अदालत में तैनात 28 पुलिसकर्मी अब तक संक्रमित पाए जा चुके हैं जिनमें से 24 उपचार के दौरान ठीक हो गए हैं जबकि चार पुलिसकर्मियों का उपचार चल रहा था, जिनमें से एक की आज मौत हो गई। कोविड-19 से गौतमबुद्ध नगर में किसी पुलिसकर्मी की मौत का यह पहला मामला है।

उन्होंने बताया कि अदालत मोहरीर की संक्रमण से मौत के बाद, जिला अदालत को सोमवार तक के लिए बंद कर दिया गया है और उनके संपर्क में आए लोगों को पृथक-वास में रखा जा रहा है तथा अदालत परिसर को सेनेटाइज किया जा रहा है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Umakant yadav

Recommended News

Related News

static