फिरोजाबाद में पुलिसवाले और पत्रकार ही निकले 'चोर', खुलासा करते हुए शर्म से पानी-पानी हुए SSP साहब

punjabkesari.in Saturday, Sep 18, 2021 - 04:13 PM (IST)

फिरोजाबाद: फिरोजाबाद पुलिस (Firozabad Police) ने एक मोटरसाइकिल चोर गिरोह (Motorcycle thief gang) का पर्दाफाश किया है। इस चोर गिरोह में शामिल लोगों को जब पुलिस ने पकड़ा तो उनके होश उड़ गए। गिरोह के पकड़े गए चोर कोई और नहीं बल्कि 3 पुलिसकर्मी और 2 पत्रकार हैं। समाज जिन जिम्मेदार लोगों से इंसाफ और सुरक्षा की उम्मीद करता है, उन्होंने ऐसा घिनौना काम कर खाकी और पत्रकारिता पर बदनुमा दाग लगाया है। इसलिए शायद मामले के खुलासे के दौरान एसएसपी साहब भी शर्म से पानी-पानी होते नजर आए।
PunjabKesari
दरअसल, पुलिस को लंबे समय से शिकायत मिल रही थी कि कुछ लोग चोरी की मोटर साइकिल का नंबर प्लेट बदलकर उसे राह चलते किसी को भी अपनी मजबूरी बताकर सस्ते दाम पर बेच देते हैं। इसके बाद पुलिस ने अपनी जांच का दायरा बढ़ाया और इसके आरोपियों की तलाश शुरु की। तब  देवखेड़ा रोड पर खाली पड़े मकान से 7 मोटरसाइकिल और एक अन्य जगह से 4 मोटरसाइकिल बरामद की। इन्हें आरोपी 3 पुलिसकर्मी और 2 पत्रकार इन्हें बेचने के लिए ले जा रहे थे।
PunjabKesari
वहीं पूछताछ के दौरान आरोपियों ने गौरव ने बताया कि यह सभी मोटरसाइकिल चोरी की है, जो कि अलग- अलग जनपदों और दूसरे राज्यों से चोरी करके लाई जाती हैं। इस घटना में शामिल 2 पुलिसकर्मी फिरोजाबाद में तैनात हैं और एक सिपाही ट्रांसफर के बाद आगरा जिले में तैनात है। इन सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। 

3 पुलिसकर्मियों में से एक सुरेंद्र सिंह पर तेल की चोरी के मामले में पहले ही मुकदमा लिखा जा चुका है और दो पुलिसकर्मी प्रवीण और दलवीर मोटरसाइकिल चोरी के हिस्सेदार हैं। इन पर मुकदमा लिख कर जेल भेज दिया गया है, लेकिन एसएसपी ने पत्रकारों का नाम नहीं बताया है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static