SP से शिकायत पड़ी भारी, नाराज पुलिसकर्मियों ने लॉकडाउन के उल्लंघन के बहाने युवक काे बेरहमी से पीटा

punjabkesari.in Saturday, Apr 11, 2020 - 04:29 PM (IST)

अम्बेडकरनगर: देश जहां कोरोना महामारी से जंग लड़ रहा है, सरकार जनता की जरूरतों को पूरा करने के लिए अनेक उपाय कर रहीं है। इसी बीच यूपी पुलिस का शर्मनाक चेहरा सामने आया है। जहां पर पुलिस ने एक युवक को केवल लॉकडाउन के उल्लंघन के नाम पर बेरहमी से पिटाई कर दी है। वहीं जब पुलिस का पिटाई से मन भर गया तो सुबह 151 करके छोड़ दिया।

बता दें कि मामला अम्बेडकरनगर के बेवाना थाना का है। जहां पर युवक अपने घर के सामने सब्जी खरीद रहा था। इसी बीच थाने में तैनात एसआई शौकत अली और सिपाही अरुण सिंह वहां आ पहुंचे। लॉकडाउन के उल्लंघन में जबरदस्ती उसे थाने उठा ले गये। पत्नी हाथ जोड़ती रही गिगड़ाती रही लेकिन वर्दी के नशे में दरोगा को कुछ दिखाई नही पड़ा और थाने पर लाकर एक निर्दोष युवक को खंभे में बांधकर पूरी रात डंडे एवं पट्टे से पिटाई की। युवक चीखते-चीखते बेहोश हो गया तब उसे सुबह 151 करके छोड़ दिया ।

सूत्रों से पता चला है कि युवक का दोष इतना था कि इसके पहले दोनो पुलिसकर्मीयों की शिकायत इसने एसपी से कर दी थी। वर्दीधारियों के काले कारनामे का विरोध करना युवक को इतना महंगा पड़ेगा शायद उसने नहीं साेचा था। अब मामला मीडिया में आने के बाद आराेपी पुलिसवालों पर क्या कार्रवाई होती है बाद में पता चलेगा। 

 

Ajay kumar