पुलिसवालों ने आरोपी के मुंह पर पैर रखकर बेरहमी से पीटा, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Thursday, Jan 09, 2020 - 04:17 PM (IST)

देवरियाः उत्तर प्रदेश पुलिस न जाने कब अपने हरकतों से बाज आएगी। अक्सर यूपी पुलिस सुर्खिंयों में बनी रहती है। UP के देवरिया में पुलिस की क्रूरता का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वीडियो में तीन पुलिसवाले थाने में चोरी के आरोपी को बेरहमी से पीट रहे हैं।

आरोपी के मुंह पर पैर रखकर बेरहमी से पीटा
बता दें कि मामला देवरिया जिले के मदनपुर थाने का है।थाने में तीन सिपाही मोबाइल चोरी के एक आरोपी के मुंह पर पैर रखकर बेरहमी से पीट रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस महकमे की तेजी से आलोचना होने लगी इसके बाद तीनों सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया गया है।

SP ने सिपाहियों को किया निलंबित
SP डॉक्टर श्रीपति मिश्र ने आरोपी तीनों सिपाहियों हेड कांस्टेबल चंद्रमौलेश्वर सिंह, लाल बिहारी और जितेंद्र यादव को सस्पेंड कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है। मामले की जांच क्षेत्राधिकारी रुद्रपुर को सौंप दी है। आरोपी युवक का मेडिकल कराया गया है।

बिना जांच-पड़ताल के ही आरोपी युवक की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी
जानकारी के मुताबिक, बुधवार को दोपहर 12 बजे मदनपुर थाना क्षेत्र के महेन गांव निवासी विश्वेश्वर तिवारी ने डायल 112 पर सूचना दी थी कि उनका मोबाइल गांव के ही सुमित गोस्वामी ने चोरी कर लिया है। सूचना पर सक्रिय PRB दस्ते के जवान उस युवक को पकड़ कर थाने लाए और बिना जांच-पड़ताल के ही आरोपी युवक की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी।

Ajay kumar