'पुलिस वाले अगर पैसे लेते हैं तो काम भी करते हैं'... UP के दारोगा का VIDEO वायरल

punjabkesari.in Monday, Dec 20, 2021 - 04:48 PM (IST)

उन्नाव: यूपी के उन्नाव में सब इंस्पेक्टर उमेश त्रिपाठी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह कहते नजर आ रहे हैं कि  अगर पुलिस ने आपसे पैसे ले लिए और कह दिया कि काम करेंगे तो करेंगे और कोई भी विभाग चले जाओ, पैसा ले लेगा तो रुला देगा। दारोगा का ये बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उमेश त्रिपाठी ने कहा, ‘पुलिस से अच्छा कोई विभाग नहीं है, आज भी कोई सबसे ईमानदार है तो वह पुलिस है, अगर पुलिस ने आपसे पैसे ले लिए और कह दिया कि काम करेंगे तो करेंगे और कोई भी विभाग चले जाओ पैसा ले लेगा तो रुला देगा।’ ‘आप यही देखिए मास्टर साहब लोग हैं, अपने घर में रहते हैं, पढ़ाते हैं, 6 महीना छुट्टी में कट जाती है, कहीं कोरोना आ गया तो साल भर आएंगे नहीं और हम लोग कोरोना आ गया तो भी ड्यूटी पर थे।’ सब इंस्पेक्टर उमेश त्रिपाठी ने यह बयान पुलिसिंग की पाठशाला में दिया।

बता दें कि दारोगा उमेश त्रिपाठी का ये वीडियो करीब 10 दिन पुराना है। वीडियो संज्ञान में आने के बाद एसपी दिनेश त्रिपाठी ने जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि मामले की जांच सीओ बीघापुर को सौंपी गई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj