BJP और निषाद पार्टी के विधायकाें के बीच सियासी जंग शुरू, एक दूसरे पर लगाए आरोप

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 12:00 PM (IST)

भदोही: उत्तर प्रदेश के भदोह में दो विधायकों के बीच चल रही सियासी जंग बृहस्पतिवार को प्रभारी मंत्री के बीच खुल कर सामने आ गई। प्रभारी मंत्री की बन्द कमरे में चल रही मीटिंग के दौरान भदोही के भाजपा विधायक रविन्द्र नाथ त्रिपाठी और ज्ञानपुर से निषाद पार्टी से विधायक बने विजय मिश्रा के बीच एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया। देखते ही देखते मामला गम्भीर हो गया। मीटिंग के बाद जहां भदोही विधायक ने ज्ञानपुर विधायक पर जान से मारने की धमकी देकर दोबारा चुनाव करवाने का आरोप लगाया, तो वहीं ज्ञानपुर विधायक ने आरोप को खारिज करते हुए भाजपा विधायक पर कई गम्भीर आरोप लगाए। अब दोनों विधायक एक दूसरे के खिलाफ कार्यवाई की मांग को लेकर शिकायत का मूड बना चुके हैं।

दरअसल, बृहस्पतिवार को जिले के प्रभारी मंत्री जय प्रकाश निषाद अपने दो दिवसीय दौरे पर भदोही पहुंचे। यहां ज्ञानपुर सर्किट हाउस में अधिकारियों और पार्टी के जनप्रतिनिधियों के साथ मीटिंग कर रहे थे। इस दौरान वहां ज्ञानपुर से विधायक विजय मिश्र मौके पर पहुंच गए। ज्ञानपुर विधायक के मुताबिक भदोही विधायक उनके परिवार को आवंटित बालू खनन पट्टे से अवैध खनन की शिकायत कर रहे थे। जिसके बाद उन्होंने प्रभारी मंत्री से खनन पट्टा देखने की बात कही।

सूत्रों के मुताबिक ज्ञानपुर विधायक ने भी भदोही विधायक की शिकायत करना शुरू कर दिया। इसी बीच माहौल गरम हो गया और बैठक समाप्त हो गई। जिले में दोनों विधायकों के बीच हुई कहासुनी की चर्चा तेज होते ही भदोही विधायक का बयान सामने आया जिसमें उन्होंने ज्ञानपुर विधायक पर मीटिंग में जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया।

वहीं विजय मिश्रा ने भी प्रेस वार्ता कर भदोही विधायक के आरोपों को खारिज करते हुए अवैध पेड़ काटने और जमीन कब्जा करने के मामले को सामने रखते हुए भदोही विधायक को घेरने की कोशिश की। जिले में दोनो विधायको की इस जंग के सामने आने से यहां का राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है। अब देखने वाली बात यह होगी कि लड़ाई कहां जाकर रुकती है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static