सोशल मीडिया पर छिड़ी सियासी जंग- सपा और भाजपा सरकार ने एक दूसरे पर किया तीखा हमला

punjabkesari.in Sunday, Jan 09, 2022 - 02:31 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। वहीं, प्रशासन ने प्रदेश में सभी पार्टियों के होर्डिंग को हटा दिया। जिसके बाद सभी पार्टियों की सोशल मीडिया में बयानबाजी शुरु हो गई। भाजपा सरकार ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि सपा के कार्यकाल में गुंडा माफियाओं के बढ़ते साम्राज्य को हमने अपने कार्यकाल में ध्वस्त किया है।

अखिलेश यादव ने भाजपा पर कसा तंज ,कहा- जो वादे करके मुकर गए...
सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा कि अब यूपी में बदलाव होगा और साथ ही उन्होंने लिखा कि 10 मार्च को आ रहे हैं अखिलेश।

जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए लिखा कि जो वादे करके मुकर गए, उनके झूठ के पुतले उतर गए, यूपी कहे आज का, नहीं चाहिए भाजपा। साथ ही सपा ने कहा कि 10 मार्च को इंकलाब होगा उत्तर प्रदेश में बदलाव होगा।



अमित शाह का अखिलेश पर पलटवार , कहा- जनता फिर भाजपा को सेवा का मौका देगी
वहीं, भाजपा के गृहमंत्री अमित शाह ने अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया है कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा की प्रदेश सरकार द्वारा किए गए विकास और जन कल्याणकारी कार्यों पर जनता अपना विश्वास प्रकट करते हुए भाजपा को पुनः सेवा का मौका देगी। इसके साथ ही बीजेपी के ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया गया है कि आएगी तो भाजपा ही। 

बीजेपी ट्विटर अकाउंट से अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए पोस्ट किया गया है कि राम मंदिर का नाम सुनकर आग बबूला होने वाले अखिलेश जी यह यूपी की जनता है जो सब जानती है।

 

जहां ट्विटर पर एक फोटो शेयर कर लिखा कि देखिए कैसे योगी जी ने माफियाओं के 36 साल के काले साम्राज्य को 36 महीने में कर दिया ध्वस्त।

 

माफिया अतीक अहमद के 36 साल के साम्राज्य को योगी जी ने 36 महीने में खत्म कर दिया।

सावधान यूपी के भाइयों एवं बहनों! अखिलेश के प्रिय सपा नेता चिंकू यादव जैसे गुंडे जनता पर लाठी बरसाने की बात कर रहे हैं, लेकिन इनको भूलना नहीं चाहिए कि आएंगे तो योगी ही और जाएंगे यह गुंडे जेल में। सपा मतलब गुंडागर्दी।

 

 

     

 

 

Content Writer

Ramkesh