टिकट कटने के भय से जनता की आवाज उठाने से कतराते हैं नेता: वरूण गांधी

punjabkesari.in Tuesday, Dec 21, 2021 - 04:18 PM (IST)

बहेड़ी: पीलीभीत से सांसद वरूण गांधी ने वह एक क्रान्तिकारी नेता हैं और वह अन्याय को होते नही देख सकते। उन्होंने कहा कि वह देश के हर उस ब्यक्ति के साथ हैं जिसके साथ अन्याय हो रहा है। किसी सांसद और विधायक की सरकार के सामने गन्ने का मूल्य बढ़ाने की मांग करने की हिम्मत नहीं हुई, लेकिन उन्होंने सरकार के सामने गन्ने का रेट बढाने का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि नेताओं को डर लगता है कि अगर वह सरकार से कुछ मांग करेंगे तो उनका टिकट कट जायेगा या फिर पद चला जाएगा।

सांसद वरूण गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र के गांव सिंगौथी, मलकपुर, भट्टी गौटिया, बहादुरगंज, हसनपुर, कुडारिया, भंगा आदि गाँवों का दौरा कर लोगो की समस्याओ को सुनकर उनका तत्काल निस्तारण कराये जाने का आश्वासन दिया। वरूण गांधी ने हा कि उन्होंने कई गावो के मन्दिरो के निर्माण के लिए अपने स्तर से आर्थिक मदद की और गाँवो मे युवाओ के खेलकूद के यंत्रो के लिये धन भी दिया। उन्होंने कहा कि अधिकतर नेता जनता की आवाज उठाने से कतराते हैं और अगर जतना की आवाज उनका जनप्रतिनिधि नही उठायेगा तो कौन उठायेगा। उन्होंने कहा कि वह जनता के हित के लिए आवाज उठाते रहेंगे चाहे कुछ भी हो जाए।

वरूण गांधी ने कहा कि उनके परिवार मे निर्दलिये भी चुनाव जीते है और कभी हारे नही है। वह टिकट के स्वार्थ मे कभी झूठ नही बोलेंगे और जो सच होगा वही बोलेंगे। सरकारें तो आती जाती रहती है लेकिन जो आपने मुझे सम्मान दिया है इसे वह कभी नही भूल सकता। पिछले चुनाव मे महागंठबंधन के बाद भी जिला बरेली मण्डल मे वह ढाई लाख से अधिक वोटों से जीते थे। इस मौके पर सरदार जैल सिंह, ढाकन लाल गंगवार, अतर सिंह राठौर, अजय जायसवाल बॉबी, गुरविन्दर सिंह, अर्पित राज कक्कड़, मुकेश गंगवार, इस्मत जौहारी, ओमकार, मंगलसेन, नहीम, छेदालाल मौर्या, पंकज चौधरी, चिंतामढ़ी राठौर आदि मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static