BJP विधायक रेप मामले में राजनीति शुरु, विपक्ष ने योगी सरकार पर बोला जोरदार हमला

punjabkesari.in Monday, Apr 09, 2018 - 01:50 PM (IST)

उन्नावः सीएम आवास के सामने आत्मदाह का प्रयास करने वाली गैंगरेप पीड़िता के पिता की जेल में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। वहीं अब यह मामला गरमा गया है। जिसके चलते बयानबाजी का दौर शुरु हो गया है। इसी क्रम में विपक्ष ने ट्वीट कर योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है।

विपक्ष ने योगी सरकार पर बोला जोरदार हमला
सपा प्रवक्ता जूही सिंह ने योगी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी विधायक और एडीजी अधिकारियों पर कार्रवाई क्यों नहीं हो रही है? सरकार हमेशा एनकाउंटर, एनकाउंटर कहती है, क्या यह भी एनकाउंटर है। लड़की ने पहले ही कहा था कि उसकी जान को खतरा है, लेकिन उसे सुरक्षा नहीं दी गई। आज उसके पिता की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि मामले में एडीजी को निलंबित करना चाहिए। नहीं तो सीएम अपने पद से इस्तीफा दे दें।

कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर इस घटना को भयानक और बर्बर करार दिया है। उन्होंने लिखा है कि बलात्कार पीड़िता आत्महत्या का प्रयास कर रही है और उसके पिता की पुलिस कस्टडी में पिटाई के बाद मौत हो जा रही है। यूपी की बीजेपी सरकार अपराधियों को पकड़ने की बजाए पीड़ितों को ही गिरफ्तार कर रही है। उत्तर प्रदेश में गुंडा राज चल रहा है।

बसपा के सुधीन्द्र भदोरिया ने कहा कि बलात्कार पीड़िता के पिता की पुलिस कस्टडी में मौत हो गई हो। यहप बहुत गंभीर मामला है। योगी जी के शासन में कानून व्यवस्था फेल है और मोदी जी मौन हैं। जनता त्राहि-त्राहि कर रही है।

बता दें कि, रविवार को मुख्यमंत्री आवास 5 कालिदास मार्ग पर बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर कार्रवाई न होने से परेशान गैंगरेप पीड़िता ने आत्मदाह का प्रयास किया था। महिला का आरोप है कि बीजेपी विधायक ने अपने साथियों के साथ मिलकर रेप किया और आज तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई। इतना ही नहीं उसके परिवार को भी लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है। जिसके चलते उसने सीएम आवास के बाहर परिवार सहित आत्महत्या करने की कोशिश की। 
 

Deepika Rajput