आजमगढ: मनरेगा मजदूरों की पिटाई मामले में सियासत हुई गर्म, पांच पर केस दर्ज

punjabkesari.in Sunday, Jun 14, 2020 - 03:33 PM (IST)

आजमगढ: प्रदेश की योगी सरकार जहां एक तरफ मजदूूरों को रोजगार देने के लिए दिन रात काम कर रही है। इसी बीच आजमगढ़ से मनरेगा मजदूरों के पिटाई का मामला सामने आया है। जहां पर बीजेपी जिलाध्यक्ष ऋषिकांत राय के बेटों और भतीजों द्वारा मनरेगा मजदूरों की पिटाई कर दी गई । पिटाई पर सियासत तेज हो गई है। इस मामले में समाजवादी पार्टी ने भाजपा पर जमकर हमला बोला है। पार्टी ने पिटाई की कड़ी निंदा की है। पार्टी ने इस मामले में आरोपियों पर तुरंत कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक उबारपुर गांव में मनरेगा मजदूर नहर की सफाई कर रहे थे। आरोप है कि लालगंज बीजेपी जिलाध्यक्ष के बेटों और भतीजों ने मनरेगा मजदूरों की पिटाई की। पिटाई से दो मजदूर पप्पू उर्फ वेद प्रकाश (35) पुत्र गुनई राम, रवि (24) पुत्र रामदेव घायल हो गए। घायल मजदूरों का आरोप है कि आरोपितों ने उन्हें ट्यूबवेल पर ले जाकर पीटा और जातिसूचक शब्दों के साथ गाली गलौज किया। ग्रामीणों ने आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर गोसाईं बाजार में चक्का जाम कर दिया।

सीओ सदर अकमल खा ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में रविन्द्र पुत्र रामदेव की तरहरीर पर जय हिन्द पुत्र सूर्य नाथ राय, सत्यम पुत्र ऋषिकांत राय, गरूण पुत्र जय हिन्द्र, मलखन पुत्र अवधू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static