पुलिस कस्टडी में युवक की मौत पर सियासत गर्म, पीड़ित परिजनों से कल मिलेंगे रामगोविंद चौधरी

punjabkesari.in Saturday, Feb 13, 2021 - 07:45 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर के बक्सा थाने में पुलिस कस्टडी में युवक की मौत मामले में सियासत गरमा गई है। इस मामले में कल सपा नेता रामगोविंद चौधरी पीड़ित परिवार से मिलने के लिए जौनपुर जाएंगे। सूत्रों की माने तो इस दौरान ललई यादव, जगदीश सोनकर, लकी यादव भी पीड़ित परिवार से मिलकर मामले की जानकारी प्राप्त करेंगे।

बता दें कि जिले में बक्शा थाना क्षेत्र के चक मिर्जापुर गांव निवासी किशन यादव की गुरुवार की रात पुलिस हिरासत में अचानक हालत बिगड़ गई। आनन फानन में बक्शा थाने की पुलिसकर्मी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डॉक्टर के मृत घोषित कर दिया। साथ ही शव छोड़कर भाग गए। परिजनों का आरोप है कि पुलिस उसे गुरुवार शाम साढ़े पांच बजे हिरासत में लेकर थाने गई थी। रात में पिटाई से उसकी मौत हो गई। नाराज ग्रामीणों ने जौनपुर-प्रयागराज मार्ग पर शव रखकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाज़ी की।  

गौरतलब है कि पुलिस अधीक्षकराजकरन नय्यर ने वहां के थाना प्रभारी सहित चार पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। एसपी ने लोगों के आक्रोश को देखते हुए सुरक्षा कारणों से बक्शा थाने में भी भारी पुलिस फोर्स की तैनाती कर दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static