मुलायम के वैक्सीन लगवाने पर सियासत गर्म, डिप्‍टी CM केशव मौर्य बोले- माफी मांगें अखिलेश यादव

punjabkesari.in Monday, Jun 07, 2021 - 09:06 PM (IST)

लखनऊः सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के कोरोना वैक्सीन की डोज लेने पर यूपी की सियासत गर्मा गई है। वहीं अब यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। केशव प्रसाद मौर्य ने मांग की कि अखिलेश यादव माफी मांगें। बता दें कि मुलायम सिंह से पहले उनकी छोटी बहू अपर्णा यादव ने भी कोरोना वैक्सीन ली थी। 

इस पर केशव मौर्य ने ट्वीट किया, “सपा संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी स्वदेशी वैक्सीन लगवाने के लिए आपका धन्यवाद. आपके द्वारा वैक्सीन लगवाना इस बात का प्रमाण है कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश जी द्वारा वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाई गयी थी। इसके लिए अखिलेश जी को माफ़ी मांगनी चाहिए।”

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने गुड़गांव के मेदांता हॉस्पिटल में पहली डोज ली है। जिसको लेकर पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, ” आज पार्टी के संस्थापक और पूर्व रक्षा मंत्री मुलायम सिंह यादव ने कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए टीका लगवाया।” 

अखिलेश ने दिया था ये बयान
गौरललब है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा था कि मैं बीजेपी की वैक्‍सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं, जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को फ्री में टीका लगेगा, हम बीजेपी की वैक्‍सीन नहीं लगवा सकते।
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj