सियासतः हथिनी की मौत पर भतीजे राहुल गांधी पर भड़की मेनका गांधी, दागे तीखे सवाल

punjabkesari.in Thursday, Jun 04, 2020 - 01:52 PM (IST)

लखनऊ/ नई दिल्लीः केरल में गर्भवती हथिनी के साथ हुई क्रुरता को लेकर पूरे देश में उबाल है। इस संवेदनशील मामले को लेकर गांधी परिवार आमने-सामने है। बीजेपी सांसद मेनका गांधी ने हथिनी मौत पर केरल से सांसद राहुल गांधी पर तीखे सवालों के बाण चलाएं हैं।

भतीजे राहुल का सीधे तौर पर नाम लेते हुए मेनका ने कहा कि राहुल ने खुद वो जगह (वायनाड) चुनी थी और आराम से जीत कर आए। अब जब खुद चुना है तो बजाए कि वो पूरे देश को ठीक करें, वो अपने क्षेत्र को पहले ठीक करें। राहुल गांधी उसी इलाके से आते हैं, उन्होंने कोई एक्शन क्यों नहीं लिया? राहुल गांधी केरल के वायनाड से सांसद हैं और जिस मल्लापुरम जिले में ये घटना घटी उसके तीन विधानसभा क्षेत्र वायनाड लोकसभा में हैं। मेनका ने कहा कि वन सचिव को हटा दिया जाना चाहिए। वन्य जीव संरक्षण मंत्री को भी इस्तीफा दे देना चाहिए। 

मेनका गांधी इस पर ट्वीट करते हुए लिखा कि ये हत्या है, मल्लापुरम ऐसी घटनाओं के लिए कुख्यात है, यह देश का सबसे हिंसक राज्य है। उदाहरण के लिए यहां लोग सड़कों पर जहर फेंक देते हैं जिससे 300 से 400 पक्षी और कुत्ते एक साथ मर जाएं। 
PunjabKesari
गर्भवती हथिनी खाया पटाखों से भरा अनानास, मौत
बता दें कि गर्भवती हथिनी खाने की तलाश में शहर की तरफ आ गई थी। ​हथिनी को भूख लगी थी और उसे लोगों ने जब अनानास दिया तो उसने खा लिया। इसके बाद उसके मुंह में ही पटाखे फट गए और बाद में उसकी मौत हो गई। यह मामला बीते बुधवार 27 मई का बताया जा रहा है। हथिनी की मौत शनिवार को हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static