Politics News: सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता का जताया आभार, कहा- 'अब मेरे परिवार को संभाल लेना'

punjabkesari.in Thursday, Feb 15, 2024 - 03:27 PM (IST)

Politics News: कांग्रेस संसदीय दल की नेता एवं रायबरेली से पार्टी की लोकसभा सांसद सोनिया गांधी ने भावुक पत्र लिखकर रायबरेली की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि बढ़ती उम्र के कारण अब वह क्षेत्र के लोगों की सेवा नहीं कर पाएंगी। राजस्थान से राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के एक दिन बाद सोनिया गांधी ने रायबरेली की जनता को पत्र लिखकर कहा है कि वह अब खराब स्वास्थ्य के कारण चुनाव नहीं लड़ पाएंगी।

रायबरेली आकर मेरा परिवार पूरा होता: सोनिया गांधी
उन्होंने भावुक चिट्टी लिखते हुए जनता से परिवार को संभालने की अपील भी की है। उन्होंने लिखा कि दिल्ली में मेरा परिवार अधूरा है। रायबरेली आकर मेरा परिवार पूरा होता है। मैं जो भी हूं, वह रायबरेली की जनता के कारण हूं। मेरा भरोसा है कि आप हमारे परिवार को संभाल लेंगे। रायबरेली से मेरा पुराना नाता रहा है। परिवार का गहरा रिश्ता रहा है।

'सास और जीवन साथी को हमेशा के लिए खोकर मैं आपके पास आई और आपने आंचल मेरे लिए फैला दिया'
सोनिया गांधी ने आगे लिखा है कि सास और जीवन साथी को हमेशा के लिए खोकर मैं आपके पास आई और आपने आंचल मेरे लिए फैला दिया। पिछले दो चुनाव में विषम परिस्थितियों के बाद भी आप चट्टान की तरह मेरे साथ खड़े रहे। मैं यह कभी नहीं भूल सकती। यह कहते हुए मुझे गर्व है कि मैं जो कुछ हूं आपकी बदौलत हूं और मैंने इस भरोसे को हरदम निभाने का प्रयास किया है।

Content Editor

Anil Kapoor