मजदूरों के पलायन पर सियासत शुरू, राघव चड्ढा ने CM योगी पर लगाए गंभीर आरोप

punjabkesari.in Sunday, Mar 29, 2020 - 12:14 PM (IST)

लखनऊ/नोएडा: कोरोना वायरस से देश में 21 दिन का लॉकडाउन के बाद मजदूरों में रोजी- रोटी का संकट पैदा होगया। जिससे मजदूर अपने गांव पैदल ही जाने को मजबूर है, तो वहीं राज्यों से मजदूरों के पलायन पर सियासत भी शुरू हो गई है। दिल्ली के राजेंद्र नगर से आम आदमी पार्टी के विधायक व पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा से जुड़ा है। राघव ने ट्वीट करके CM योगी आदित्यनाथ पर आरोप लगाया- वह दिल्ली से पलायन करके जा रहे लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पिटवा रहे हैं। योगीजी बोल रहे हैं कि तुम क्यों दिल्ली गए थे? एडवोकेट प्रशांत उमराव पटेल ने राघव पर गलत जानकारी फैलाने के आरोप में गौतमबुद्धनगर जिले के सेक्टर 20 थाने में केस दर्ज कराया है। राघव ने CM योगी पर आरोप लगाने के बाद अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था।
PunjabKesari
बता दें कि प्रशांत यूपी के फतेहपुर जिले के जहानाबाद कस्बे से ताल्लुक रखते हैं। प्रशांत बताते हैं कि जब आमिर खान की फिल्म पीके आई थी तो उन्होंने फिल्म पर हिंदुओं की भावनाओं के साथ मजाक करने का आरोप लगाकर कोर्ट में रिट दाखिल की थी। इसके बाद जेएनयू मामले में भी उन्होंन दिल्ली हाईकोर्ट में रिट दाखिल की थी। प्रशांत ने सेंसर बोर्ड अध्यक्ष लीला सैंम्सन के भ्रष्टाचार के खिलाफ मोर्चा खोला था। जिसके बाद उन्हें पद से हटा दिया गया था।PunjabKesari

ग़ौरतलब है कि दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने भी ट्वीट करके भाजपा नेताओं पर घटिया राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा- आज दिल्ली के बॉर्डर पर जो लोग है वो केवल दिल्ली से नहीं हरियाणा, पंजाब, राजस्थान तक से आए लोग हैं। जो भी इस वक्त दिल्ली में है उसे छत देने और खाना देने की ज़िम्मेदारी हमारी है ताकि कोरोना के खिलाफ प्रधानमंत्री मोदी का लॉकडाउन सफल हो सके। लेकिन इससे मिलकर लडऩा होगा। उन्होंने एक और ट्वीट किया। जिसमें लिखा- मुझे बहुत दु:ख है कि कोरोना महामारी के बीच बीजेपी नेता टुच्ची राजनीति कर रही है। 

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static