कोरोना के बीच गरीब नहीं करा पा रहे उपचार, घोसी के सांसद ने लगवाया निशुल्क चिकित्सा शिविर

punjabkesari.in Sunday, May 09, 2021 - 03:19 PM (IST)

मऊ: कोरोना महामारी में गरीब अपना इलाज कराने में असमर्थ है जिसको देखते हुए घोसी के सांसद अतुल राय की तरफ से मऊ जिले के अंधा मोड़ भीटी के पास गरीबों के लिए निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। जहां पर गरीबों की स्वास्थ्य की जांच कर उनको दवाइया निशुल्क उपलब्ध कराई गई। इस दौरान मरीजों का थर्मल स्क्रीनिंग की गई। निशुल्क कैम्प में ज्यादातर बुखार, शर्दी, खांसी, जुकाम के मरीज आए।


इस बाबत घोसी के सांसद प्रतिनिधि गोपाल राय ने बताया कि कुछ दिन पहले टोल फ्री नंबर के माध्यम से 10 डॉक्टरों के पैनल द्वारा गरीबों का इलाज किया जा रहा था लेकिन सभी को इलाज नहीं मिल पा रहा था। कोरोना के दूसरे फेज में हॉस्पिटलों पर काफी दबाव है जिससे लोगों का इलाज नहीं हो पा रहा है।  जिसके बाद घोसी के सांसद अतुल राय के निर्देश पर भीटी के अंधा मोड़ के पास आज गरीबों के लिए निशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया है।

यहां आए मरीजों को चिकित्सक द्वारा देखने के बाद जो दवाई बताई जा रही है उसे एक किट बैग में रखकर लोगों को वितरित किया जा रहा है। साथ ही गरीबों का थर्मल स्क्रीनिंग किया जा रहा है। आज करीब 500 लोगों को निशुल्क कैम्प में चेकअप करने के बाद गरीबों को दवाइयां वितरित किया गया है।

 

 

Content Writer

Umakant yadav