बैकों में जमा गरीबों का पैसा अमीर लोग विदेश लेकर भाग रहे हैं - अखिलेश यादव

punjabkesari.in Tuesday, Feb 20, 2018 - 06:34 PM (IST)

कन्नौजः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हाल ही में हुए पीएनबी घोटाले को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि घोटालों से अपना देश आर्थिक संकट में फंसता जा रहा है। उन्होंने कहा बैकों में जमा गरीबों का पैसा अमीर लोग लेकर विदेश भाग रहे हैं।

दरअसल, अखिलेश यादव ने कन्नौज के गुरसहायगंज में एक समारोह में शिरकत की। इस दौरान उन्होंने बीजेपी की तरफ निशाना साधते हुए कहा कि कन्नौज की सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि नोटबंदी से गरीबों का फायदा होगा, लेकिन सब कुछ उल्टा हो रहा है। आगे  अखिलेश ने कहा कि किसान का कर्ज तो माफ नहीं हुआ गरीब का पैसा यह रईस लोग जरूर घोंट गए।

उन्होंने कहा पहले नीरव मोदी और फिर कानपुर के रोटोमैक के मालिक इस तरह घोटालों की चेन बन गई है। पूर्व सीएम ने कहा कि इनवेस्टर मीट के पोस्टरों और बैनर में लखनऊ-आगरा एकस्प्रेसवे की फोटो छापी हैं, अगर इससे प्रदेश में कुछ धन आ जाए तो वह कहने को तैयार हैं कि समाजवादियों की यह एक्सप्रेसवे भाजपाइयों ने ही बनवाई है।

साथ ही उन्होंने कहा भाजपा के पास कहने को कुछ नहीं है क्योंकि कुछ काम ही नहीं किया, रोजगार की व्यवस्था नहीं कर पाए इसलिए नकल के नाम पर छात्रों को शिक्षा में आगे बढ़ने से रोक रहे हैं।