सोशल मीडिया पर डाला अश्लील फोटो, छात्रा ने खाया जहर

punjabkesari.in Friday, Mar 31, 2017 - 02:44 PM (IST)

मऊः प्रशासन ने भले ही महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियों दस्ता का गठन किया है, लेकिन उनकी तमाम कोशिशों के बावजूद मनचलों का हौंसला कम होने का नाम नहीं ले रहा है। एेसा ही एक मामला सामने आया है जहां मनचलों की करतूत से तंग आकर एक छात्रा ने आत्महत्या करने की कोशिश की है।

सोशल मीडिया पर भेजता था अश्लील फोटो
दरअसल पुरा मामला नगर कोतवाली थाने के मुसरदह गांव का हैं। जहां कि निवासी छात्रा एमएससी करने के बाद वाराणसी से बैंक की तैयारी कर रही हैं। एमएससी की पढाई के दौंरान उसके साथ पढ रहे एक छात्र ने उसे परेशान करना शुरु कर दिया। उसके वाट्सअप और फेसबुक पर अश्लील एमएमएस और अश्लील फोटे सेन्ड कर परेशान कर रहा था, साथ ही धमकीया भी दे रहा था। जिससे परेशान हो कर छात्रा ने कई बार पुलिस से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई थी, लेकिन सुनवाई नही होने पर उसने आत्महत्या का कदम उठा लिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच
फिलहाल आनन फानन में छात्रा को इलाज के लिए जिलास्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर चिकित्सकों ने हालत को गंभीर बताया हैं। वहीं घटना के बाद परिजनों ने थाने में केस दर्ज कराया हैं। पुलिस केस दर्ज कर मामलें की तफ्तीश करने के साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी करने में जुटी हुई हैं।